तिरंगा यात्रा की कामयाबी के लिये मैराथन बैठक कर बीजेपी युवा मोर्चा ने बनाई रणनीति

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

8 को थानेसर,9 को लाडवा,10 पिहोवा,14 अगस्त को शाहाबाद में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा।
राष्ट्र की सेवा,जनता का कल्याण और देशभक्तों का सम्मान करने वाली एकमात्र पार्टी है बीजेपी : राजकुमार सैनी।

कुरुक्षेत्र 6 अगस्त :- भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला सन्गठन एंव कार्यककारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक नया बस स्टैंड स्थित निजी प्रतिष्ठान में युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा की अध्यक्षता और बीजेपी कुरुक्षेत्र जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी की मौजूदगी में हुई। बैठक में मोर्चा पद्दधिकारीयों और कार्यकर्ताओं नें हल्का स्तरीय तिरंगा यात्रा को लेकर रणनीति बनाई। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी एकमात्र ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र की सेवा,जनता का कल्याण,देश के विकास के बारे में सोचती है। उन्होंने कहा कि भाजपा अन्य राजनेतिक दलों से अलग है। बीजेपी राजनीति नही काम करती है। सैनी ने कहा कि भाजपा संगठन के निर्देश पर कोरोना वायरस जैसी त्रासदी में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं खासतौर पर युवा मोर्चा और किसान मोर्चा ने कोविड 19 पीड़ितों की समर्पित भाव से सेवा की है जो सराहनीय है। राजकुमार सैनी ने स्पष्ठ कहा कि तिरंगा यात्रा में युवा मोर्चा की अहम भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन और सरकार देश पर कुर्बान हुए क्रांतिकारियों की याद में तिरंगा यात्रा निकालकर आमजन को देश भक्ति का संदेश देगी। बीजेपी जिलाध्यक्ष सैनी ने कहा कि तिरंगा यात्रा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि कुरुक्षेत्र जिले में तिरंगा यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई हैं,यात्रा में पार्टी पद्दधिकारी,कार्यकर्ता व प्रत्येक प्रकोष्ठ और मोर्चा पदाधिकारी भाग लेंगे।
इस अवसर पर बिजेवाईएम जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि पार्टी संगठन के निर्देश पर देशभक्ति और समाजसेवा के क्षेत्र में युवा मोर्चा समर्पित है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की आजादी की बर्षगाँठ पर देश पर कुर्बानी देने वाले शहीदों की याद में आयोजित तिरंगा यात्रा ऐतिहासिक होगी। शर्मा ने कहा कि बीजेपी जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी के नेतृत्व में युवाओं का काफ़िला देश की आजादी पर कुर्बान रणबाकुरों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगा। रुबल ने कहा कि युवा मोर्चा यात्रा को कामयाब बनाने के लिए दिल जान से प्रयास करेगा।
इस अवसर पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा के साथ कार्यकर्ताओं ने हाथ मे तिरंगा लेकर राष्ट्र ध्वज को नमन किया।
तिरंगा न फहराने की धमकीयां देने वाले कथित खालिस्तान समर्थकों पर भारी पड़ेगी ईमानदारी और राष्ट्रभक्ति।
भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा ईमानदारी से की जा रही जनता की सेवा और देशभक्ति के कारण विपक्ष ही नही देश के दुश्मनों में भी भारी बौखलाहट है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी,सीएम मनोहर लाल खट्टर की ईमानदारी,सेवा और देशभक्ति देश के गद्दारो पर भारी पड़ रही है।
यात्रा की कामयाबी औऱ मजबूती के लिये युवा मोर्चा ने बढ़ाई सक्रियता।
भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि बीजेपी द्वारा आयोजित तिरंगा यात्रा को कामयाब बनाने और आमजन को देशभक्ति का संदेश देने के लिये युवा मोर्चा सक्रिय भूमिका अदा करेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी युवा मोर्चा पार्टी संगठन के आदेश पर हाथों में तिरंगा लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मार्च करेगा। उन्होंने कहा कि देश की आन बान शान तिरंगे का भाजपा राज में मान सम्मान बढ़ रहा है ।
कब और कंहा निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा?
बीजेपी जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने बताया कि 8 अगस्त को थानेसर विधानसभा में नेताजी सुभाषचंद्र बोस पार्क से शुरू होकर शास्त्री मार्किट स्थित पूर्व प्रधानमंत्री श्री लाल बहादुर शास्त्री जी के स्मारक पर यात्रा सम्पन्न होगी वंही 9 को लाडवा रामकुंडी चौक से मुख्य बाजार,चौक चौराहों से होते हुए रामकुंडी चौक पर ही यात्रा का समापन होगा। उन्होंने बताया कि 10 पिहोवा स्थित शहीद स्मारक बाजार होते हुए यात्रा जाएगी वंही 14 अगस्त को शाहाबाद स्थित शहीद स्मारक से शहर के मुख्य चौराहों और बाजार से होते हुए यात्रा लोगो को देशभक्ति का संदेश देगी।
कौन कौन रहे उपस्थित।
इस अवसर पर बैठक मे बीजेपी जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी,युवा मोर्चा जिला प्रभारी धीरज वालिया,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा,आईटी सेल प्रमुख विक्रम प्रदीप शर्मा,जिला महामंत्री विकास तंवर और अमन भार्गव,जिला उपाध्यक्ष विनीत गोयल और जसविंद्र सैनी,जिला मंत्री विंकल चौबे,रविन्द्र सैनी माजरा,राहुल गुलिया,राहुल सैनी,जिला कोषाध्यक्ष विश्व गोयल,मीडिया प्रभारी सन्दीप शर्मा व अनिल सैनी,युवा मोर्चा प्रदेशकार्यकरिणी सदस्य एंव थानेसर मंडल प्रभारी सुनील गुर्जर,बाबैन मंडल प्रधान उत्सव शर्मा डीग,गोतम राणा धुराला,चरनजीत दबखेड़ा,दिलेर शर्मा,राहुल सैनी ज्योतिसर मंडल,सोमपाल राणा मंडल अध्यक्ष पिपली,केशव सिंगला,मलकीत सिंह,कर्मबीर जख़्वाला के अलावा अनेक पद्दधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बीजेपी युवा मोर्चा की बैठक में तिरंगा यात्रा की तैयारियों को लेकर निर्देश देते जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सावन में स्वयं भगवान शिव, माता पार्वती, गणेश, कार्तिकेय, नंदी और अपने शिवगणों सहित पृथ्वी पर विराजते हैं : महंत जगन्नाथ पुरी

Sat Aug 7 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 श्री मार्कण्डेश्वर महादेव मंदिर में सावन शिवरात्रि पर श्रद्धालुओं ने किया शिवलिंग पर अभिषेक।भोलेनाथ श्रद्धालुओं की सभी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं : महंत जगन्नाथ पुरी।महंत जगन्नाथ पुरी ने बताया सावन शिवरात्रि का महत्व। कुरुक्षेत्र, 6 अगस्त : – सावन महीने की […]

You May Like

Breaking News

advertisement