मिशन 2022 के लिए भाजपा का चिंतन शिविर आज,दायित्व बाटे जाने पर भी हो सकता हैं विचार


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। 2022 के विधानसभा चुनाव के मिशन को फतह करने के लिए भाजपा रामनगर में रविवार से तीन दिन तक चिंतन करेगी। 29 जून तक होने वाले इस शिविर में विधानसभा चुनाव के रोड मैप पर चर्चा के लिए सिलसिलेवार सात सत्रों में मंथन होगा। पार्टी के दिग्गज राज्य की दो खाली विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की रणनीति भी बनाएंगे। बैठक के दौरान पार्टी के शीर्ष नेताओं के बीच प्रदेश सरकार में दायित्व बांटे जाने पर भी विचार हो सकता है।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी तीन दिवसीय चिंतन शिविर में भागीदारी करेंगे। केंद्रीय नेतृत्व की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम व सह प्रभारी रेखा वर्मा भी भाग लेंगी। वहीं, सुबह हल्द्वानी गोला पुल पर मुख्यमंत्री के आगमन का विरोध कर रहे भीम आर्मी के सदस्यों को पुलिस ने पकड़ लिया।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि चिंतन शिविर में 2022 के रोडमैप पर चर्चा की जाएगी। इसमें राज्य में संभावित कोरोना की तीसरी लहर को लेकर तैयरियों पर विचार विमर्श होगा। वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन लिया जाएगा। भाजपा संगठन ने कोरोना के दौरान सेवा ही संगठन कार्यक्रम के दौरान प्रदेश भर में जरुरतमंदों तक पहुंचकर उनको हर तरह से लाभ पहुंचाया है।
भविष्य में और अधिक प्रयास करने होंगे और तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। शिविर में कोविड काल के दौरान  होने वाले उप चुनाव और आगामी चुनाव पर रणनीति पर चर्चा होगी। इस दौरान कोविड के संक्रमण के प्रसार रोकने  के लिए भी रणनीति पर भी विचार रखे जाएंगे। रोडमैप में जनहित के सभी प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:लिव-इन रिलेशन से मन भरने पर युवती की हत्या कर जलाया शव, दो माह बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

Sun Jun 27 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून में युवती की हत्या कर उसका शव जला देने के आरोप में सहारनपुर निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बीते 28 अप्रैल की बताई जा रही है। बेटी को ढूंढ़ते हुए उसके परिजन दून पहुंचे […]

You May Like

advertisement