अतरौलिया आज़मगढ़:लता मंगेशकर के निधन के कारण भाजपा का संकल्प पत्र कार्यक्रम स्थगित

लता मंगेशकर के निधन के कारण भाजपा का संकल्प पत्र कार्यक्रम स्थगित

अतरौलिया आजमगढ़ लता मंगेशकर के निधन को लेकर आज भाजपा का संकल्प पत्र कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है । यह प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने घोषणा की है । लता दीदी के निधन के कारण इनके सम्मान में देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित कर दिया गया है । अब यह कार्यक्रम दो दिन बाद ही होगा । आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा के तमाम बड़े नेता प्रदेश मुख्यालय पर पहुंच कर भारतरत्न स्वरकोकिला लता मंगेशकर को दो मिनट का मौन रखकर अपनी अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।
बता दे कि हिंदी सिनेमा और म्यूजिक जगत को स्तब्ध करने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे आपको बताते हुए हमें दुख हो रहा है । सबकी चहेती और भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया है । 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर ने अंतिम सांस ली है. लता मंगेशकर के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में सन्नाटा पसर गया है।
वरिष्ठ संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:मेंहनगर से एआईएमआईएम के प्रत्याशी होंगे कर्मवीर आज़ाद पार्टी ने की घोषणा

Sun Feb 6 , 2022
लालगंज आज़मगढ़ । विधानसभा सभा चुनाव को लेकर जहाँ सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है तो वही एआईएमआईएम ने भी अपने पत्ते खोल दिए और लिस्ट जारी कर प्रत्याशी की घोषणा कर दी पार्टी के लिस्ट के अनुसार मेंहनगर सुरक्षित सीट से एआईएमआईएम ने कर्मवीर आज़ाद […]

You May Like

advertisement