पंचायत चुनाव से पहले ही खूनखराबाः जिला पंचायत सदस्य की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

*गोरखपुर
*पंचायत चुनाव से पहले ही खूनखराबाः जिला पंचायत सदस्य की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या*

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव की तैयारी कर रहे युवक को बुधवार की रात गगहा-गजपुर मोड़ पर इंटर कालेज के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। बाइक सवार बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। चुनावी रंजिश के साथ ही अन्य रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।
गगहा निवासी कन्हैया लाल के बेटे रितेश गगहा के वार्ड नम्बर 51 से जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। उनके होर्डिंग-बैनर गगहा इलाके में लगाए जा रहे थे। बुधवार की रात में वह गगहा-गजपुर मोड़ पर इंटर कालेज के बगल में एक टीनशेड में बैठकर बात कर रहे थे इस बीच बाइक सवार दो युवक आए और उनके ऊपर ताबड़ोड़ गोली चलाकर फरार हो गए। गोली मारने की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिवारीजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रितेश को कई गोली मारी है। सिर में गोली लगने से मौत बताई जा रही है। फिलहाल रितेश मौर्य की हत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। हालांकि इसे चुनावी रंजिश के साथ ही अन्य रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। रितेश पिछले बार भी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े थे। उस बार उनकी काफी कम वोट से हार हुई थी। इस बार के चुनाव में उनकी जीत पक्की मानी जा रही थी। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

दो बच्चों के पिता थे रितेश मौर्य
रितेश मौर्य दो बच्चों के पिता थे। बड़ी बेटी दस साल की है जबकि बेटा आठ साल का है। दो भाइयों में बड़े रितेश के पिता कन्हैया की गगहा में बीज भंडार की दुकान है। छोटे भाई गुड्डू पिता के साथ दुकान पर बैठते हैं। रितेश का राजनीति में रूझान था इसलिए वह लम्बे समय से राजनीति में ही सक्रिय थे। गगहा इलाके में उनकी काफी अच्छी छवि थी। पिछली बार जिला पंचायत सदस्य के रूप में चुनाव लड़कर उन्होंने अपनी मजबूत दावेदारी पेश की थी। मामूली अंतर से चुनाव हारने के बाद उनकी इस बार की जीत पक्की मानी जा रही थी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:महाशिवरात्रि आज, महाशिवरात्रि पर हरिद्वार में उमड़े श्रद्धालू, अभी तक 22 लाख लोगों ने किए स्नान,

Thu Mar 11 , 2021
उत्तराखंड:महाशिवरात्रि आज,महाशिवरात्रि पर हरिद्वार में उमड़े श्रद्धालू, अभी तक 22 लाख लोगों ने किए स्नान,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक हरिद्वार  आज महाशिवरात्रि के मौके पर महाकुंभ का पहला शाही स्नान है। हरिद्वार में हरकी पौड़ी पर शाही स्नान के लिए श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा है। आईजी कुंभ संजय गुंज्याल का दावा […]

You May Like

advertisement