आज़मगढ़: पेड़ काटने के विवाद में खूनी संघर्ष मां बेटे घायल, एक की मौत

पेड़ काटने के विवाद में खूनी संघर्ष मां बेटे घायल, एक की मौत।
सुबह विपक्षी द्वारा खेत में पेड़ काटने को लेकर शुरू हुआ विवाद।
मौत की खबर पर जिला अस्पताल पहुंची बिलरियागंज पुलिस जांच में जुटी।
आजमगढ़,श्रीनगर सियरहा गांव में रविवार की सुबह पेड़ काटने को लेकर खूनी संघर्ष हुआ जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि मां बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बिलरियागंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए और मां बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।
बिलरियागंज थाना अंतर्गत श्रीनगर सियरहा गांव निवासी घायल पिंटू ने बताया कि विपक्षी से पुराना भी विवाद चल रहा था जो कि पुश्तैनी भूमि का विपक्षी से कुछ दिन पहले ही बटवारा हुआ जिसको लेकर विपक्षी से दुश्मनी चल रही थी। घर के सामने हमारा खेत हैं जिसमें एक पुराना शीशम का पेड़ है। सुबह विपक्षी उस पेड़ की जबरदस्ती कटाई कर रहा था जिसका विरोध करने पहुंचे मेरे छोटे भाई रिंकू यादव को विपक्षी ने कुल्हाड़ी और लाठी से कई वार कर घायल कर दिया। जिसको बचाने गए मैं और मेरी मां फुलवासी को भी विपक्षियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच बचाव करते हुए घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले आए जहां आपातकालीन कक्ष में तैनात डॉ एके शाह ने रिंकू यादव को मृत घोषित कर दिया रिंकू B.Ed द्वितीय वर्ष का छात्र था। वही फुलवासी और पिंटू को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर ने पिंटू की भी हालत गंभीर बताई। बिलरियागंज थानाध्यक्ष विजय प्रकाश ने बताया कि अभी मृतक के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी मृतक तीन भाई दो बहनों में दूसरे नंबर पर था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>श्री अनुराग ऐरी लगातार छठी बार श्री राधा कृष्ण मंदिर हनुमान धाम प्रबंधक कमेटी के प्रधान नियुक्त</em>

Sun Dec 18 , 2022
श्री अनुराग ऐरी लगातार छठी बार श्री राधा कृष्ण मंदिर हनुमान धाम प्रबंधक कमेटी के प्रधान नियुक्त फ़िरोज़पुर 18 दिसंबर [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= आज श्री राधा कृष्ण मंदिर हनुमान धाम माल रोड फिरोज पुर शहर कि प्रबंधक कमेटी कि मीटिंग हुई जिसमें प्रधान अनुराग ऐरी जी कि बेहतरीन […]

You May Like

Breaking News

advertisement