बिहार:पनोरमा ग्रुप में पहुंचे बालीवुड हास्य कलाकार राजपाल यादव व गायक सलमान अली

पनोरमा ग्रुप में पहुंचे बालीवुड हास्य कलाकार राजपाल यादव व गायक सलमान अली

पूर्णिया संवाददाता

पूर्णिया:पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित 11 दिवसीय महाधनतेरस मेला सह पनोरमा स्टार सीजन-04 कार्यक्रम के समापन पर बालीवुड के कलाकारों ने समां बांध दिया।
बालीवुड गायक सह इंडियन आईडियल विजेता सलमान अली ने अपने सूरों से जैसे ही तेरे नाम से जी लू से…तेरी दिवानी गाने से कार्यक्रम की शुरुआत किया.
लोगो के कदम खुद-बखुद थिरकने लगे।
सलमान ने एक से बढ़कर एक बालीवुड के गाने से लोगो का मन मोह लिया।
तेरी दीवानी गाने के बाद सलमान ने मेरे रश्के कमर तूने पहली नजर गाने के बाद जीया जाए न जाए न जिया रे से लोगो को दीवाना बना दिया।
इसके बाद सलमान अली ने दबंग फिल्म के गाने ताकते रहते तुझको सांझ सवेरे…तेरे मस्त-मस्त दो नैन और सजदा करूं मैं तेरा सजदा सजदा पर लोगो को झुमने पर मजबूर कर दिया।
सलमान अली ने बताया कि दबंग फिल्म के इस गाने ने मेरी जिंदगी ही बदल दी।
वही फिल्म अभिनेता व हास्य कलाकार राजपाल यादव ने कहां की सुशांत सिंह की धरती पूर्णिया आकर यहां लोगो का प्यार पाकर काफी खुश हूँ उन्होने पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा का आभार व्यक्त करते हुए कहा की कोशी-सींमाचल के लोगो का दिया हुआ प्यार हम कभी भूल नही सकतें।
वही कार्यक्रम में पनोरमा स्टार सीजन-04 के विजेताओ के बीच भी ईनाम व सर्टिफ़िकेट वितरण कर सभी का हौसला अफजाई किया जबकी मंच संचालन रेजा फैजी ने किया।
वही पनोरमा ग्रुप के लक्की ड्राॅ कूपन में भाग्यशाली विजेताओ को पनोरमा ग्रुप के Ceo नंदन झा ने भी ईनाम वितरण कर सभी का हौसला बढ़ाया।
इसबार खासकर पनोरमा मिसेज बिहार कार्यक्रम में भी कोशी-सींमाचल की महिलाए ने भाग ली जिसमें प्रथम स्थान पर साक्षी झा,दूसरे स्थान पर श्रेया मिश्रा,तृतीय स्थान पर शालू तोमर रही।
कार्यक्रम की शुरुआत वरिष्ठ साहित्यकार श्री भोलानाथ आलोक ने दीप प्रज्वलित कर किया।
मौके पर पूर्व मंत्री बीमा भारती,पूर्णिया की पूर्व उप मेयर विभा कुमारी एवं पनोरमा ग्रुप के अन्य लोग मौजूद थें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:कुंभकरड़ी निद्रा में सोइ उत्तर प्रदेश सरकार किसानों के ऊपर पुलिस से लाठी चार्ज करा रही है - मोहम्मद नजम शमीम शहर अध्यक्ष कांग्रेस

Wed Nov 3 , 2021
रिपोर्ट पदमाकर पाठक कुंभकरड़ी निद्रा में सोइ उत्तर प्रदेश सरकार किसानों के ऊपर पुलिस से लाठी चार्ज करा रही है – मोहम्मद नजम शमीम शहर अध्यक्ष कांग्रेस आजमगढ़। 3 नवम्बर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूरे प्रदेश में खाद डी.ए.पी. किसानों को ना उपलब्ध होने के कारण काफी […]

You May Like

advertisement