शादी का झांसा देकर भाई ने किया बहन का 1 साल तक रेप मामला दर्ज जांच में जुटी पुलिस

शादी का झांसा देकर भाई ने किया बहन का 1 साल तक रेप मामला दर्ज जांच में जुटी पुलिस
हल्द्वानी से अंकुर

प्यार और शादी आम आदमी के जीवन में एक अहम स्थान रखते हैं और आज के समय में कुछ लोग शादी को मजाक बनाकर रख दिया है या फिर कह सकते हैं कि अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए किसी को भी इस शादी का झांसा देते रहते हैं क्योंकि कुछ ऐसा ही एक वाक्य सामने आया है जिसमें एक युवक ने युवती को पहले तो शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता है लेकिन बाद में वह अपनी बात से पीछे हट गया बता दे कि हल्द्वानी में एक युवती ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाकर कोतवाली हल्द्वानी में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है । और युवक ने युवती को बहन बनाकर रखा और शादी का झांसा देकर एक साल से अधिक समय तक रेप करता रहा। उसके बाद युवक शादी के वायदे से मुकर गया। अब युवती को शादी का नाम लेने पर युवक जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है।

पिथौरागढ़ की निवासी पीड़िता के मुताबिक स्थानीय निवासी एक युवक वर्ष 2017 से उसे मोबाइल पर मैसेज और मिस कॉल करता था। बार-बार मैसेज और मिस कॉल आने पर युवती ने वर्ष 2018 से कॉल रिसीव करना शुरू कर दिया। सिलसिला दोस्ती में बदल गया। इस बीच दोनों की पहली मुलाकात आर्मी हॉस्पिटल पिथौरागढ़ में हुई। इसके बाद से दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला आम हो गया।

वही युवती ने पुलिस को बताया कि युवक उसे घुमाने-फिराने के नाम पर हल्द्वानी ले आया। इससे पहले अल्मोड़ा के चितई मंदिर में ले जाकर उसकी मांग भर दी। विश्वास दिलाने लगा कि वो उससे शादी करेगा। और जल्द ही अपने घरवालों को मनाकर शादी के लिए बोलेगा , इसके बाद युवक ने युवती को भोटिया पड़ाव के एक होटल में सात दिन तक रखा। आरोप है कि युवती की मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पीलीकोठी में उसे एक साल तक किराए के कमरे में बहन बनाकर रखा। इस दौरान भी उसका शारीरिक शोषण करता रहा। अब युवक शादी से मुकर गया और बात करने पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दे रहा है। वही अब युवती की शिकायत पर पूरे मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस ने छीना सीएम का पुतला

Thu Feb 18 , 2021
पुलिस ने छीना सीएम का पुतलारिपोर्टर- जफर अंसारीस्थान- हल्द्वानी एंकर- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के 2 दिन के हल्द्वानी के दौरे को लेकर कांग्रेस के विरोध को पुलिस ने बलपूर्वक कुचलने का प्रयास किया। हल्द्वानी के बुध पार्क में मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने जा रहे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पहले […]

You May Like

Breaking News

advertisement