बुढ़नपुर आज़मगढ़:प्रवीन मद्धेशिया बने प्रांतीय सचिव व आशीष पांडे बने बुढ़नपुर तहसील संरक्षक

प्रवीन मद्धेशिया बने प्रांतीय सचिव व आशीष पांडे बने बुढ़नपुर तहसील संरक्षक

विवेक जायसवाल की रिपोर्ट
अतरौलिया आजमगढ़ आइडियल जनरलिस्ट एसोसिएशन बुढ़नपुर तहसील इकाई की एक पत्रकार गोष्टी अतरौलिया स्थित निरीक्षण भवन में आहूत की गई। जिसमें पत्रकार के संगठन के बारे में चर्चा की गई और संगठन को आगे बढ़ाने तथा मजबूत करने के लिए विचार विमर्श किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर अरविंद कुमार सिंह तथा विशिष्ट अतिथि एसडीओ विनोद कुमार यादव मौजूद रहे । कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार विवेक कुमार जायसवाल ने किया।
कार्यक्रम की शुरुआत उप जिलाधिकारी बुढ़नपुर द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए दीप प्रज्वलित किया गया। उप जिलाधिकारी ने बताया कि पत्रकार सदैव अपने अपने क्षेत्र में कार्य करते हैं। कोरोना कॉल तथा पंचायत चुनाव के दौरान पत्रकारों की भूमिका बहुत ही सराहनीय रही। निष्पक्ष पत्रकारिता करते हुए सकुशल चुनाव संपन्न कराया। कोरोना काल के दौरान पूरे क्षेत्र में पत्रकारो ने अपनी लेखनी से लोगों को आ रही समस्याओं से अवगत कराया, पत्रकार दिन रात निस्वार्थ भाव से कार्य करते हैं, जिनका कार्य बहुत ही सराहनीय होता है ऐसे लोगों के बीच में आकर बहुत खुशी मिलती है। एसडीओ विनोद कुमार यादव ने बताया कि पत्रकार चौथा स्तंभ होता है, जो बुराइयों और अच्छाइयों को सबके सामने रखता है। कोरोना के दौरान भी पत्रकारों की भूमिका बहुत ही सराहनीय रही। इस पत्रकार गोष्ठी के दौरान अजय कुमार मिश्र केंद्रीय प्रभारी भारत ने बताया कि इस गोष्ठी के दौरान यह निर्णय लिया जाता है की जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार मद्धेशिया को प्रांतीय सचिव, रोशन लाल को प्रांतीय उपाध्यक्ष, आशीष पांडे को तहसील संरक्षक, मनोज पांडे को मंडल संयोजक, शिखा रावत को जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ आजमगढ़, प्रियंका मिश्रा को मंडल अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि बुढ़नपुर तहसील इकाई उत्तर प्रदेश की नंबर वन तहसील इकाई है जिसके समस्त पदाधिकारी तथा सदस्यों के कर्मठता की बदौलत आज आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई बुढ़नपुर निरंतर प्रगति कर रही है और जिले में भी एसोसिएशन के लगातार सदस्य बढ़ रहे हैं। आज पूरे देश में आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार पांडे, रोशन लाल, नरेंद्र नाथ पांडे, आशीष निषाद, प्रवीन मद्धेशिया, राजेश सिंह, विवेक कुमार जायसवाल, अरविंद सिंह, संतोष सिंह, आशीष पांडे, राहुल मौर्य, विनोद राजभर, नूर मोहम्मद, राजू, अश्वनी रवि समेत सभी पत्रकार उपस्थित रहे।
वी वी न्यूज़ तहसील संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट खबरों के लिए संपर्क करें 9452717909

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़: शिक्षक दिवस पर पत्रकारों का हुआ सम्मान

Mon Sep 6 , 2021
संवादाता राजकुमार जायसवाल आजमगढ़ बिलरियागंज स्थानीय बाजार के एक पेट्रोल पंप के प्रांगण में रविवार को शाम शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन पत्रकारों का बिलरियागंज के संयुक्त व्यापार मण्डल के तत्वाधान में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश यादव ने कहा […]

You May Like

Breaking News

advertisement