लाठी डंडो से लैस दबंगों ने घर में घुसकर युवक की बेरहमी से करी पिटाई

रुड़की

लाठी डंडो से लैस दबंगों ने घर में घुसकर युवक की बेरहमी से करी पिटाई

मामूली बात पर पड़ोसियों ने घर में घुसकर एक युवक की पिटाई कर डाली। युवक को घायलावस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर जाया गया जहां से उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं पुलिस मामले में तहरीर आने के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।
जानकारी के अनुसार गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर में अशफाक पुत्र आमिर हसन का घर है शाम के समय पड़ोस के कुछ बच्चे घर के पास खेल रहे थे असफाक के भाई के अनुसार एक बच्चे ने खेलते समय असफाक को गाली दे दी। अशफाक ने उन्हें गाली देने से मना किया और एक थप्पड़ मारने के साथ डांट दिया। बच्चों ने यह बात अपने घर जाकर बताई तो आरोप है कि बच्चों के परिजन लाठी डंडों से लैस कुछ युवकों के साथ घर में घुसने का प्रयास करने लगे। लेकिन जब असफाक के परिजनों ने दरवाजा नही खोला तो वह लोग छत के साहरे घर मे घुस आए और गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर अन्य परिजन और आस पड़ोस के लोग घर में आये और पड़ोसियों से उसे छुड़वाया। बाद में घायल युवक के परिजन उसे बेहोशी की हालत में सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे और सूचना पुलिस को भी दी। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। लेकिन परिजन हायर सेंटर जाने के लिए एम्बुलेंस न मिलने पर उसे अस्पताल में रखने की बात कहने लगे। बाद में परिजन घायल को घर ले गए और शुक्रवार को फिर से उपचार के लिए लाने की बात कही है। वहीं इस सम्बंध में कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल का कहना है कि तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विधायक ने किया शिलान्यास

Fri Apr 23 , 2021
रूड़की विधायक ने किया शिलान्यास रूड़की विधायक प्रदीप बत्रा ने आज स्टेट हाईवे के निर्माण कार्य का शिलान्यास फीता काटकर किया। यह हाईवे रिलायंस पैट्रोल पम्प से कोर कॉलेज तक बनाया जाएगा जिसमें बीच मे डिवाईडर और सड़क के दोनों ओर टाइल्स का कार्य भी किया जायेगा।आपको बता दें कि […]

You May Like

advertisement