उत्तराखंड: दिल्ली जाने वाली बसों को मिली राहत, दिखाना होगा यात्रा का टिकट।

उत्तराखंड: दिल्ली जाने वाली बसों को मिली राहत, दिखाना होगा यात्रा का टिकट।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। दिल्ली में रात्रि कर्फ्यू के दौरान रोडवेज बसों के प्रवेश को छूट मिल गई है। दिल्ली सरकार ने रात्रि कर्फ्यू को लेकर बनाई गाइडलाइन में दूसरे राज्यों से आने वाली रोडवेज बसों के प्रवेश पर किसी तरह की रोक नहीं लगाई है। बस से जो यात्री दिल्ली उतरेंगे, वे अपने गंतव्य तक जा सकेंगे, बशर्ते उन्हें यात्रा का टिकट दिखाना होगा। बसों के यात्रियों की तरह ही ट्रेन एवं हवाई जहाज से आने वाले यात्रियों को भी टिकट दिखाकर गंतव्य तक जाने की छूट दी गई है।
दिल्ली में मंगलवार रात दस बजे से लागू रात्रि कर्फ्यू को लेकर रोडवेज बसों के प्रवेश पर असमंजस की स्थिति हो गई थी। इसके चलते उत्तराखंड रोडवेज की 250 बसों का शेड्यूल बदल गया था, जो रात दस बजे से सुबह पांच बजे के बीच दिल्ली पहुंचती हैं। दिल्ली से कोई गाइडलाइन नहीं मिलने पर रोडवेज मुख्यालय ने सभी चालकों को रात्रि दस बजे से पहले या सुबह पांच बजे बाद दिल्ली में प्रवेश करने का संदेश प्रेषित करा दिया था। रोडवेज मुख्यालय का कहना था कि स्थिति बुधवार को स्पष्ट हो पाएगी जब दिल्ली गई बसें वापस आएंगी।
बुधवार को जब बसें वापस लौटीं तो पता चला कि रात के कर्फ्यू में रोडवेज बसों पर कोई प्रतिबंध नहीं है। बसें दिल्ली आइएसबीटी प्रवेश कर सकती हैं। इसके अलावा रात दस बजे के बाद बसें आइएसबीटी से चलने में भी कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया। शर्त रखी गई है कि यात्रियों को प्रतिबंधित समय रात्रि दस बजे से सुबह पांच बजे के बीच यात्रा का टिकट दिखाना होगा। दिल्ली में प्रवेश पर रोक न होने से रोडवेज मुख्यालय ने राहत की सांस ली है, लेकिन समस्या यात्रियों की संख्या को लेकर आ गई है।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

13 लाख की स्मेक के साथ दो गिरफ्तार

Thu Apr 8 , 2021
रुड़की रूड़की की गंगनहर कोतवाली पुलिस द्वारा अवैध नशे के विरुद्ध चलाए गए अभियान के दौरान दो युवकों को लाखों रुपए की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मेनवाल ने बताया कि जिले के उच्च पुलिस अधिकारियों के आदेश पर चलाए […]

You May Like

advertisement