आज़मगढ़:रोडवेज से बसें रही गायब, यात्री रहे परेशान

रोडवेज से बसें गायब, यात्री रहे परेशान

प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए जनपद से भेजी गई है 150 बसे

आजमगढ़। प्रदेश सरकार चुनावी रैलियों में ऐसे लगी कि जनता की समस्याओं से मानों कोई लेना देना हीं नहीं रह गया। आजमगढ़ रोडवेज पर अन्य जनपदों को जाने वाले यात्री परेशान दिखे। रोडवेज परिसर में बसों का आभाव दिखा। किसी को लखनऊ तो किसी को परिक्षा देने जाना था।
बता दें सोमवार कोप्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने परिवहन विभाग से 2000 बसों की मांग कर दी है जिससे यात्री परेशान है यात्रियों को जाने आने के लिए बसे नहीं है। लोग कई कई घंटे इंतजार कर रहे हैं एक ही बस में सैकड़ों लोग ठूस कर जाने को मजबूर हैं लेकिन सरकार को चुनाव दिख रहा है नेता चाहे कोई भी हो उनको बस अपनी गद्दी प्यारी है वही इस दिक्कत से कई छात्रों की परीक्षाएं और कुछ अभ्यर्थियों की एसआई परीक्षा भी देनी थी वह भी छूट गई। ऐसे में जब हमने यात्रियों से बात की तो लोगों ने अलग-अलग समस्याएं बताई कुल मिलाकर परेशानी का ठीकरा सरकार के ऊपर ही फूटा। वही बढ़ती हुई भीड़ को देखते हुए पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी भी नदारद नजर आए।
वही इस मुद्दे पर रोडवेज विभाग का कहना था कि उपर से आदेश मिला था कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए प्रदेश सरकार ने परिवहन विभाग से 2000 बसों की मांग कर दी है जिसमें आजमगढ़ से 150 बसे भेजी गई है। दो दिन में व्यवस्था फिर सही हो जायेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:प्रबंध समितियों के सदस्यों का मौन धरना पांचवें दिन भी जारी। धरना स्थल पर ही शिब्ली डे मनाने का फैसला

Mon Nov 15 , 2021
प्रबंध समितियों के सदस्यों का मौन धरना पांचवें दिन भी जारी। धरना स्थल पर ही शिब्ली डे मनाने का फैसला। आजमगढ़। नगर के पहाड़पुर स्थित शिब्ली नेशनल कॉलेज में डॉक्टर इफ्कत जहां तदर्थ सहायक प्रोफेसर (गेस्ट फैकल्टी) प्राणी विज्ञान विभाग को अकारण शिक्षकों की सूची में सम्मिलित न किए जाने […]

You May Like

Breaking News

advertisement