छात्र हित सर्वोपरि रखकर इनसो ने किया काम : डा. जसविंद्र खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कहा, 18 वर्षों से विद्यार्थियों की समस्याओं का निपटान करवा रहा है इनसो संगठन।
डा. जसविंद्र खैहरा के नेतृत्व में सैंकडों युवा रोहतक के लिए रवाना।

कुरुक्षेत्र, 5 अगस्त :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि इनसो ऐसा संगठन है जो पिछले 18 वर्षों से लगातार विद्यार्थियों की समस्याओं को उठाने का कार्य कर रहा है। छात्र हित सर्वोपरि रखकर इनसो द्वारा लगातार कार्य किया जा रहा है। विद्यार्थियों की अनेकों ऐसी मांगें हैं जोकि इनसो द्वारा पूरी करवाई गई हैं। डा. जसविंद्र खैहरा सैंकडों युवाओं के साथ रोहतक में आयोजित इनसो के स्थापना दिवस कार्यक्रम में जाने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ जजपा युवा हल्काध्यक्ष हर्ष शर्मा, हरबक्श कठवा, नीरज भट्ट, सतीश मडाडो, प्रदीप हथीरा, राहुल बचगांवां, वेदमित्र ठोल, शमशेर सिंह व अमन संधू सहित सैंकडों की संख्या में युवा मौजूद रहे।
डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा कि वर्ष 2003 में डा. अजय सिंह चौटाला ने इनसो का गठन इसलिए किया था कि विद्यार्थियों की समस्याओं को सही तरीके से उठाया जा सके। वर्ष 2013 में दिग्विजय चौटाला ने इनसो की कमान संभाली व डा. अजय चौटाला की नीतियों को आगे बढाने का कार्य किया। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की बात हो या फिर अन्य विश्वविद्यालयों की हर जगह इनसो के कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थियों की मांगों को जोर-शोर से उठाने का काम किया व मांगों को मनवाया। आज इनसो अपना स्थापना दिवस मना रहा है। रोहतक में स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया जा रहा है। डा. अजय चौटाला की नीतियों का इनसो के हर कार्यकर्ता ने प्रचार-प्रसार करने का काम किया। इसी का नतीजा है कि आज प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भी युवाओं के लिए बेहतरीन कार्य कर रहे हैं। प्रदेश में आज जितना युवाओं को आगे बढाने का कार्य सरकार द्वारा किया जा रहा है युवाओं का इतना फायदा किसी सरकार में नही हुआ। आज नीजि क्षेत्रों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण देना ऐतिहासिक फैसला है। इससे आने वाले समय में युवाओं का भविष्य उज्जवल होगा। प्रदेश से बेरोजागारी की दर कम होगी व प्रदेश खुशहाल होगा।
इनसो के स्थापना दिवस समारोह के लिए युवाओं को रवाना करते डा. जसविंद्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्वांचल समाज के सभी लोग एकता के सूत्र में बंधे हुए हैं : सुनील राय

Thu Aug 5 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 विधायक सुभाष सुधा से पूर्वांचल समाज की बैठक। कुरुक्षेत्र, 5 अगस्त :- भारतीय जनता पार्टी पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रवक्ता एवं हरियाणा प्रदेश मीडिया प्रमुख सुनील राय ने कहा कि पूर्वांचल समाज के सभी लोग एकता के सूत्र में बंधे हुए हैं […]

You May Like

Breaking News

advertisement