उत्तराखंड:-कल होगी मंत्रिमंडल की बैठक, बजट समेत कई अहम मुदों पर हो सकता है फ़ैसला,

उत्तराखंड:-कल होगी मंत्रिमंडल की बैठक, बजट समेत कई अहम मुदों पर हो सकता है फ़ैसला,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। राज्य मंत्रिमंडल की बैठक दो फरवरी को सचिवालय में वीर चंद्रसिंह गढ़वाली सभागार में होगी। बैठक में राज्य के आगामी बजट और ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में होने वाले सत्र की तिथि समेत अन्य विषयों पर निर्णय लिए जाने की संभावना है।
केंद्र सरकार सोमवार को बजट पेश कर दिया है। ऐसे में राज्य को किन-किन योजनाओं में लाभ मिला, इसे लेकर भी तस्वीर साफ हो गई है। इस सबको देखते हुए राज्य सरकार भी अपने बजट की तैयारियों में जुट गई है। माना जा रहा है कि राज्य मंत्रिमंडल की मंगलवार को होने वाली बैठक में बजट प्रस्तावों को लेकर कुछ अहम निर्णय लिए जा सकते हैं।

इसके अलावा सरकार ने विधानसभा का बजट सत्र ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में आयोजित करने का निर्णय लिया है। इसकी तिथि तय होनी बाकी है। इस बारे में भी दो फरवरी को फैसला लिया जा सकता है। साथ ही हरिद्वार कुंभ समेत अन्य विषयों पर भी मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा हो सकती है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-आज जारी हो सकती है सिनेमाघरों पर एसओपी,

Mon Feb 1 , 2021
उत्तराखंड:-आज जारी हो सकती है सिनेमाघरों पर एसओपी,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। केंद्र सरकार द्वारा पूरी क्षमता के साथ सिनेमाघरों को खोलने को लेकर लिए गए निर्णय पर प्रदेश में भी सोमवार को एसओपी जारी हो सकती है। यहां भी पूरी क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल सकते हैं। प्रदेश में अभी […]

You May Like

Breaking News

advertisement