मयंक फाउंडेशन द्वारा विकसित सड़क सुरक्षा चिन्हों का कैलेंडर : एस एस पी फिरोजपुर द्वारा जारी

मयंक फाउंडेशन द्वारा विकसित सड़क सुरक्षा चिन्हों का कैलेंडर : एस एस पी फिरोजपुर द्वारा जारी

👉यातायात नियमों को सख्ती से लागू किया जाएगा : भागीरथ सिंह मीणा

फ़िरोज़पुर 23 फरवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

फिरोजपुर के अग्रणी सामाजिक संगठन मयंक फाउंडेशन ने आज एसएसपी भागीरथ सिंह मीना के नेतृत्व में ‘सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा’ अभियान के तहत यातायात संकेतों से संबंधित एक कैलेंडर जारी किया । यह कैलेंडर फिरोजपुर जिले के सभी स्कूलों और कॉलेजों में जागरूकता के लिए प्रदान किया जाएगा।
इस अवसर पर एसएसपी ने यातायात जागरूकता पर मयंक फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की और कहा कि यह संगठन लोगों को यातायात नियमों के साथ-साथ समाज की भलाई के लिए काम करने के बारे में जागरूकता पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

इस अवसर पर समाज सेवी हरीश मोंगा ने कहा कि यह संगठन पहले दिन से फिरोजपुर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए अथक प्रयास कर रहा है और समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाने की पूरी कोशिश करता रहेगा।

संगठन के संस्थापक सदस्य दीपक ग्रोवर ने कहा कि इस अभियान के तहत संगठन विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों का दौरा करके यातायात पुलिस टीम के साथ मिलकर यातायात जागरूकता सेमिनार आयोजित कर रहा है। इन सेमिनारों में यातायात नियमों की जानकारी देने के अलावा, स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों और कर्मचारियों को हेलमेट वितरित किए जा रहे हैं और उन्हें दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।
इस अवसर पर ट्रैफिक लेक्चरर लखवीर सिंह और गुरमेज सिंह को इस प्रयास में सहयोग के लिए फाउंडेशन द्वारा विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर फ़ाउंडेशन से दीपक ग्रोवर, डॉ तनजीत बेदी, सुबोध कक्कड़, एडवोकेट रोहित गर्ग, जतिंदर संधा और असीम अग्रवाल मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमृतवेला प्रभात सोसाइटी ने बस्ती टैंका वाली में सतसंग किया और प्रभात फेरी निकाली

Tue Feb 23 , 2021
अमृतवेला प्रभात सोसाइटी ने बस्ती टैंका वाली में सतसंग किया और प्रभात फेरी निकाली फिरोज़पुर 23 फ़रवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता] := अमृत वेला प्रभात सोसाइटी ने बस्ती टैंका वाली में श्री सीताराम मीणा लडुमल चौंक उनके निवास स्थान पर सत्संग किया। सतसंग सुबह 6:30 बजे शुरू हुआ। सतसंग […]

You May Like

advertisement