वर्दी धारी की हनक,पीड़िता को थाने में बुलाकर पुलिस बालों ने पीटा, समझौते का बना रहे दवाब।

वर्दी धारी की हनक,पीड़िता को थाने में बुलाकर पुलिस बालों ने पीटा,
समझौते का बना रहे दवाब।

छिबरामऊ: नगर स्थित काशीराम कालोनी निवासी राबिया पत्नी अमर अली ने अपने ससुरालियों पर मार पीट का आरोप लगाया और कोतवाली में शिकायत दी।पीड़िता का आरोप है कि उसकी ननद रूबी, शबीना और देवर आमिर ने उसे पीटा। राबिया दो बच्चों की मां हैं राबिया मूल रूप से गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मझपुरपा की निवासी हैं।
हालांकि हद तो तब जब कोतवाली पुलिस ने पीड़िता को थाने में बुलाया और उसके पति से घुस ले कर पीड़िता को ही बेरहमी से पीटा जिसकी शिकायत पीड़िता ने उच्च अधिकारियों से की पर छिबरामऊ पुलिस का रूतवा ही ऐसा की कोई कुछ कहने से डरता है साहब हमेशा ही अपने कारनामों को ले कर चर्चा में बने रहते हैं।इससे पहले भी कोतवाली प्रभारी पर आरोप लगा एक महिला ने तिर्वा तहसील में आत्म दाह का प्रयास किया था जिस मामले को उच्च अधिकारियों ने अपनी सूझ बूझ से दवा दिया था। अब कोतवाली में आई नई दरोगा जी भी वर्दी की हनक में पीड़ित पक्ष के मानवाधिकारों को भूल उसे ही पीटने पर लग गईं।
एक तरफ जहां मुख्यमंत्री जी और माननीय प्रधान मंत्री जी तीन तलाक को गलत बता महिलाओं को समानता देने की बात करते हैं वहीं साहब की पुलिस पीड़िता को थाने में बुला पीट देती है।यह देखना दिलचस्प होगा कि इस पर उच्च अधिकारियों द्वारा क्या कारवाही की जाती है?
या हमेशा की तरह लीपा पोती कर मामले को रफा दफा कर देगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा/सिरमौर आपातकालीन सेवा *एम्बुलेंस 108 नं. बरदहा घाटी में हुई पंचर

Thu Apr 15 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा/सिरमौर आपातकालीन सेवा *एम्बुलेंस 108 नं. बरदहा घाटी में हुई पंचर ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 आपको बता दें कि गाड़ी संख्या MP 02 AV 5672 जो सिरमौर से डभौरा के लिए एक मासूम को लेकर जा रही थी, लेकिन बरदहा घाटी में आगे की पहिया […]

You May Like

advertisement