उतराखंड: खाई में गिरी कार,SSB के दो जवानों की मौत,

पिथौरागढ़ : पिथौरागढ़ जिले में थल-डीडीहाट मार्ग पर लालघाटी के पास एक कार अनियंत्रतित होकर खाई में जा गिरी। हदसे में कार में सवार एसएसबी के दो जवानों की मौत हो गई। सोमवार सुबह पुलिस और सेना के जवानों ने मिलकर खाई से शवाें को रेस्क्यू किया। हादसे की खबर मिलने के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रविवार की रात को डीडीहाट थल मार्ग में लालघाटी नामक स्थान पर कार संख्या यूके 07डीटी 4557 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार में सवार 11वीं बटालियन एसएसबी में तैनात एएसआई मनोज कुमार पंत 46 वर्ष पुत्र मोहन चंद्र पंत निवासी भट्टी गांव बेरीनाग और एचसी, एमटी वीर सिंह पुत्र करन सिंह निवासी गुजरावाली सिद्धिविनायक कालोनी थाना रायपुर जिला देहरादून की मौत हो गई।

थाना पुलिस और एसएसबी जवानों ने सोमवार को शवों को खाई से रेस्क्यू किया। शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के सूचना के बाद से उनके परिजनों में कोहराम मचा है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार: हरकी पैड़ी पर गंगा आरती के लिए बदले नियम,

Mon May 23 , 2022
हरिद्वार: हरकी पैड़ी पर होने वाली गंगा की विश्व प्रसिद्ध मुख्य आरती को पहली बार ऑनलाइन बुक किया जा सकेगा। पहले तक श्रीगंगा सभा के मोबाइल नंबर पर संपर्क कर आरती की तारीख को नोट कराकर बुकिंग करानी पड़ती थी। अब यात्री स्वयं ऑनलाइन पूरी बुकिंग कर सकेंगे। श्रद्धालुओं को […]

You May Like

advertisement