उतराखंड: किशोरी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास, चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज,

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी में घर में घुसकर एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर किशोरी की मां वहां पर आ गयी।

आरोपित ने किशोरी और उसकी मां  को धक्का दिया और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद जब किशोरी के पिता आरोपित के घर पहुंचे तो उनके साथ साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवक समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

वहीं बहादराबाद क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने एक किशोर के साथ कुकर्म कर डाला। आरोप है कि युवक बहला फुसलाकर किशोर को खेत में बने ट्यूबवैल ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। किसी को इस बारे में बताने पर किशोर को धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बहादराबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि 14 मार्च को एक युवक उसके नाबालिग बेटे को बहला फुसलाकर खेत में लगे ट्यूबवैल पर ले गया। आरोप है कि युवक ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया। किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

घर आकर गुमसुम रहने पर स्वजनों ने किशोर से कारण पूछा तो उसने आपबीती बयां की। यह सुनकर स्वजनों के होश उड़ गए। तब उसके पिता ने थाना बहादराबाद पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

बहादराबाद थानाध्यक्ष रणबीर सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: पीएम मोदी और अमित शाह पहुँच सकते हैं शपथ ग्रहण समोराह में,

Sat Mar 19 , 2022
देहरादून: उत्‍तराखंड के नए मुख्‍यमंत्री और मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आने की संभावना है। वहीं अभी तक यह सुनिश्चित नहीं हो पाया है कि विधान मंडल दल की बैठक कब होगी। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष मदन कौशिक ने यह जानकारी दी है। […]

You May Like

advertisement