उतराखंड: आईएएस से बदसलूकी पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज,

चकराता: 18 अप्रैल को चकराता घूमने आई एक महिला आइएएस के साथ साहिया के पास रास्ते में बदलसलूकी के मामले में राजस्व पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। एसडीएम सौरभ असवाल ने बताया कि महिला अधिकारी की तहरीर पर जांच की जा रही है आरोपित बाइक सवार की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

उपजिलाधिकारी चकराता को प्रेषित शिकायती पत्र में महिला आइएएस ने बताया कि वह अपनी एक मित्र के साथ निजी भ्रमण पर चकराता आई थीं। शाम करीब साढ़े चार बजे साहिया से कुछ दूर आगे चकराता-कालसी मार्ग पर बने पुल के पास उन दोनों को लघुशंका के लिए जाना था। इसी बीच एक बाइक सवार युवक उनकी कार के पास आकर खड़ा हो गया। आरोप है कि बाइक सवार ने सड़क किनारे खड़ी उनकी कार को टक्कर मारी, जिससे वाहन को भी नुकसान हुआ है।

महिला अधिकारी ने जब उससे आगे जाने को कहा तो वह भड़क गया और बदसलूकी पर उतर आया। विरोध करने पर आरोपित युवक महिला अधिकारी और उनकी मित्र से हाथापाई को उतारू हो गया। आरोपित की इस हरकत पर महिला आइएएस ने उसकी बाइक का नंबर नोट कर लिया और शिकायत जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार से की। महिला आइएएस दिल्ली में तैनात बताई जा रही हैं।

मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने एसडीएम चकराता को जांच कर तत्काल कार्रवाई को निर्देशित किाय। एसडीएम सौरभ असवाल ने कहा संबंधित महिला अधिकारी की लिखित तहरीर के आधार पर राजस्व पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी, छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्व पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की गहनता पूर्वक जांच कर रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड में गहराया बिजली संकट,आज सबसे ज्यादा कटौती,

Wed Apr 20 , 2022
देहरादून: प्रदेश में गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली संकट गहरा गया है। बुधवार को सबसे ज्यादा कटौती हो सकती है। यूपीसीएल को 15 मिलियन यूनिट की जरूरत थी, जिसमें से बमुश्किल पांच मिलियन यूनिट ही खरीदी जा सकी। मंगलवार को प्रदेश में बिजली को लेकर हाहाकार शुरू हो गया। […]

You May Like

Breaking News

advertisement