कप्तान के आदेश पर मुकदमा दर्ज, सात तोले सोने के आभूषण लेकर सुनार हुआ फरार

कप्तान के आदेश पर मुकदमा दर्ज, सात तोले सोने के आभूषण लेकर सुनार हुआ फरार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,मरम्मत के लिए सुनार को दिए सात तोले सोने के आभूषण लेकर सुनार फरार हो गया। यही नहीं विश्वास के कारण पीड़ित ने सुनार को अपना क्रेडिट कार्ड और पिन भी दे दिया ।जिससे सुनार ने पच्चीस हजार रुपए भी निकाल लिए। अब पीड़ित सुनार को इधर – उधर तलाश रहा है ,लेकिन सुनार का कोई अता- पता नही चल रहा है। वहीं घटना की जानकारी पीड़ित ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित प्रार्थना पत्र के माध्यम से दी । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना सीबीगंज पुलिस ने आरोपी सुनार और सुनार के परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के तिलियापुर के रहने वाले फरियाद मोहम्मद ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसने तिलियापुर स्थित अपनी दुकान लगभग पांच साल पहले छोटी बमनपुरी थाना किला के गौरव यादव पुत्र घनश्याम यादव को सुनार के काम करने के लिए, दो हजार रुपए प्रति महीने पर किराये पर दी । गौरव यादव से पांच सालों में दोस्ती सी हो गई और किराया लगातार मिलने से उस पर विश्वास भी बन गया था। फरियाद बताते हैं कि इसी साल लगभग आठ माह पूर्व उसने अपनी पत्नी के सोने के जेबर जिनका वजन सात तोले से अधिक था मरम्मत के लिए गौरव यादव को दिए थे । गौरव के कहने पर कि मेरे पास अभी पैसे नहीं हैं तुम पैसे दे दो , मैं तुम्हारे जेबर सही करा दूंगा। इस पर विश्वास करके फरियाद ने अपना क्रेडिट कार्ड और पिन उसे दे दिया। जिसके कुछ दिन बाद गौरव ने अपनी दुकान खोलना बन्द कर दी। कई दिन दुकान बन्द रहने के बाद जब फरियाद ने गौरव की जानकारी के लिए उसके घर पहुंचा तो उसके घर वालों ने गौरव के वहाँ न होने की बात की, जब उनसे कहा गया कि गौरव की पत्नी तो यहीं है तो परिवार वालों ने धमकाते हुए कहा, दोबारा यहाँ आये तो जान से मार देंगे या तुम्हे किसी झूंठे केस में जेल भिजवा देंगे। अपने जीवन को खतरे में जानकर फरियाद मोहम्मद वहाँ से चुपचाप चले आये। फरियाद ने इस पूरे प्रकरण को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सामने रखा है और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही करने की बात कही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यूपी जोड़ो न्याय पदयात्रा और प्रदेश अध्यक्ष का फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में किया गया जोरदार स्वागत

Sat Dec 30 , 2023
यूपी जोड़ो न्याय पदयात्रा और प्रदेश अध्यक्ष का फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में किया गया जोरदार स्वागत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी, शुक्रवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में चल रही यूपी जोड़ो न्याय पदयात्रा फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे के निकट चंद्रपाल मौर्य ढाबा के पास […]

You May Like

advertisement