अजमेर: परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

अजमेर: अजमेर के अलवर गेट थाने में एक निजी प्ले स्कूल के संचालक के द्वारा स्कूल मे पढ़ने वाले मासूम बच्चे की बहन के साथ अश्लील हरकत कर दी। नाबालिग बच्ची ने घर पर अपने सारी बात बताई और परिजनों ने थाने पर पहुंच आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

अलवर गेट थाना पुलिस ने पॉक्सो की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए थाने के एएसआई नन्द भवर सिंह ने बताया की थाना क्षेत्र के एक निजी प्ले स्कूल मे नाबालिग पीड़िता अपने भाई को लेने गई जहां स्कूल के संचालक गजेंद्र मिश्रा के द्वारा नाबालिग को गोदी मे बैठा कर अश्लील हरकत की।
वहीं दो दिन बढ़ फिर पीड़िता अपने भाई को स्कूल लेने पहुंची तो पीड़िता को छत पर ले जाकर उसके साथ दुबारा अश्लील हरकतें की गई। स्कूल से घर पहुंची नाबालिग ने रोते हुए अपने परिजनों को आप बीती बताई और अलवर गेट थाने पर शिकायत दे दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: अश्लील फोटो के जरिए लगातार पांच साल तक ब्लैकमेल करने और उसके साथ बलात्कार करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Tue Oct 10 , 2023
ग्वालियर मध्य-प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी कैमरामैन सौरभ के साथ ग्वालियर जिले के डबरा देहात थाना क्षेत्र के इलाके में महिला के अश्लील फोटो खींचकर पड़ोसी गांव का युवक लगातार उसे पांच साल से ब्लैकमेल कर दैहिक शोषण कर रहा था। परेशान होकर महिला ने आरोपी गोलू खान के […]

You May Like

advertisement