कैट विधायक संजीव अग्रवाल राजस्थान प्रदेश कीअजमेर उत्तर विधान सभा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन मे रहे सम्मिलित

कैट विधायक संजीव अग्रवाल राजस्थान प्रदेश कीअजमेर उत्तर विधान सभा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन मे रहे सम्मिलित

केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल के साथ प्रेसवार्ता मे रहे उपस्थित संजीव अग्रवाल

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर राजस्थान प्रदेश की विधानसभा चुनाव के मध्य अजमेर उत्तर विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार प्रसार में रहकर बरेली के कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने होटल ग्रैंड जैनिया मे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन उपस्थित रहकर अपने उद्बोधन मे मोदी सरकार की सभी उपलब्धता को विस्तार से बताते हुए कहा कि आज राजस्थान प्रदेश मे भी डबल इंजन की सरकार होना बहुत अनिवार्य है जिस प्रकार से हमारे उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है जहां एक और योगी बाबा उत्तर प्रदेश की सरकार से भ्रष्टाचारी आतंकवादियों का सफाया कर रहे हैं उसी प्रकार से राजस्थान प्रदेश में भी भाजपा को जीता कर मोदी सरकार यहां से भी भ्रष्टाचारियों का जड़ से सफाया कर परिवार बाद की राजनीति को भी समाप्त करेगी। ।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय पीयूष गोयल ने विस्तार से मोदी सरकार की योजनाओं को एवं उनकी उपलब्धता को सभी के बीच रखा उसके बाद प्रेस वार्ता कर आवाहन किया कि राजस्थान प्रदेश में भी डबल इंजन की सरकार बने जिससे कि मोदी सरकार के द्वारा दी जा रही सभी योजनाओं का लाभ राजस्थान प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचा जा सके इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ कैट विधायक प्रदेश सहकोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल अजमेर जिला अध्यक्ष रमेश सोनी धर्मेश जैन सूरत सिंह नेगी अमित जैन आदि प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे ।।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डिस्ट्रिक्ट टेनिस टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ

Wed Nov 22 , 2023
डिस्ट्रिक्ट टेनिस टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ दीपक शर्मा(संवाददाता) बरेली : रिठौरा , के0सी0एम0टी0 एवं डिस्ट्रिक्ट टेनिस बाल क्रिकेट एसोसिएशन टूर्नामेंट के अंडर-19 खेल के शुभारम्भ कॉलेज के प्रबन्ध निदेशक डॉ. विनय खण्डेलवाल एवं सचिव मुजाहिद अली ने खिलाड़ियों से परिचय कर किया। पहला मैच के0सी0एम0टी0एवं बी.एल. इंटरनेशनल स्कूल के मध्य […]

You May Like

advertisement