जालौन: दुकानों से चोरी करने वाली महिलाओं का गिरोह पकड़कर दुकानदारों ने सौंपा पुलिस को

दुकानों से चोरी करने वाली महिलाओं का गिरोह पकड़कर दुकानदारों ने सौंपा पुलिस को

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच। पिछले कई दिनों से दुकानदारों से सामान चोरी परेशान हो रहे दुकानदारों ने चोरी करने वाली महिलाओं को रंगेहाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर में कपड़ों की कई दुकानों से पिछले कुछ दिनों से कपड़े चोरी होने की घटनाएं सामने आ रहीं थीं। कपड़े चोरी होने से परेशान दुकानदार भी सजग हो गए थे। रविवार की दोपहर में चोर गिरोह की करीब सात-आठ महिलाएं दो छोटे बच्चों के साथ शगुन सूट सेंटर पर पहुंची और अपने हाथ से दुकान में रखे सूट के कपडे उठाकर यहां वहां करने लगीं जिसको लेकर दुकानदार ने ऐसा करने से उन महिलाओं को रोक दिया। उक्त महिलाएं इसके बाद वहां से निकलकर रानू मंसूरी की कपड़ों की दुकान पर जा पहुंचीं और वहां पर भी महिलाएं कपड़े उठाने लगीं। दुकानदार ने जब महिलाओं को डांटा तो महिलाएं तेजी से दुकान से बाहर निकल गईं। इस मामले को लेकर शक होने पर तमाम दुकानदार एकत्रित हो गए और फिर उन महिलाओं का पीछा करना शुरू किया। रेलवे स्टेशन के समीप दुकानदारों ने महिलाओं को रोक लिया। इस दौरान एक-दो महिलाएं भीड़ का फायदा उठाकर कपड़ों से भरी एक बोरी लेकर भाग निकलीं जबकि कपड़ों से भरी एक बोरी के साथ छह महिलाओं व उनके साथ मौजूद दो बच्चों को दुकानदारों ने पकड़ लिया और यूपी 112 पीआरबी को सूचना दे दी। पीआरबी ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को हिरासत में ले लिया और कोतवाली पुलिस को बुला लिया। कोतवाली से एसएसआई आनंद कुमार सिंह महिला कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी महिलाओं को कोतवाली ले गए। उक्त महिलाओं के पास जो बोरी पकड़ी गई है उस बोरी में नई साड़ियां व सूट बरामद हुए हैं। इस पूरे प्रकरण में दुकानदारों का कहना है कि ये महिलाएं पिछले कई दिनों से दुकानों पर आकर कपड़े देखने के नाम पर कपड़े चोरी कर रहीं थीं जिनका पूरा गिरोह नगर में सक्रिय है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उक्त महिलाओं के नाम पता आदि मालूम करने में लगी हुई थी। कोतवाल बलिराज शाही का कहना है कि पूरी जानकारी जुटाने के बाद उक्त महिलाओं के खिलाफ समुचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिमरन ने किया कुछ ऐसा कि कलेक्टर ने दिया इनाम और बजवाई ताली...

Tue Jul 19 , 2022
जांजगीर-चाम्पा 18 जुलाई 2022/ दोपहर का समय था। कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा मुख्यालय से दूर जैजैपुर ब्लॉक् में जगह-जगह दौरे कर रहे थे। एक कार्यालय का निरीक्षण कर वह अपनी कार से सवार होकर निकल भी पड़े थे कि अचानक उन्हें स्कूल की छात्राएं सड़क पर समूह बनाकर खड़ी […]

You May Like

Breaking News

advertisement