जालौन: खबर का असर चेते जल संस्थान ने ठीक कराया लीकेज

अविनाश शाण्डिल्य कोंच

कोंच। कस्बे में रेलवे क्रासिंग के पास वाटर सप्लाई लाइन में पिछले कई दिनों से लीकेज होने के कारण रोजाना हजारों लीटर पानी बर्बाद होने संबंधी खबर प्रमुखता से चलने के बाद चेते जल संस्थान ने शुक्रवार को उक्त लीकेज ठीक करा दिया है।
गौरतलब है कि कस्बे के मुख्य राजमार्ग पर रेलवे क्रासिंग के पास मेन वाटर सप्लाई लाइन में पिछले कई दिनों से एक लीकेज होने के कारण तमाम पानी रोज बर्बाद हो रहा था और संबंधित विभाग जल संस्थान कानों में रुई डाले बैठा था। लीकेज के कारण सड़क में भी गड्ढा हो गया था। इस समस्या को में प्रमुखता से न्यूज चलने से और सपा नगर अध्यक्ष छोटू टाइगर ने भी गुरुवार को एसडीएम अशोक कुमार से लीकेज तुरंत ही दुरुस्त कराने की मांग की थी। एसडीएम ने इस पर गंभीरता से संज्ञान लेकर जब जल संस्थान को लंबा किया तो शुक्रवार को उक्त लीकेज ठीक करा दिया गया। सपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता की समस्याओं को प्रमुखता से हमेशा उठाता रहूंगा और प्रशासन के संज्ञान में डाल कर उनके हरसंभव निदान के लिए प्रयास करता रहूंगा।

💦💦💦💦💦💦💦💦💦💦💦💦

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: विकास ही पहली प्राथमिकता--प्रधान आनन्द पचौरी

Sat May 29 , 2021
⬜ नवनिर्वाचित प्रधान व सचिव ने गांव का किया निरीक्षण कोंच जालौन कैलिया क्षेत्र के ग्राम सामी में नवनियुक्त प्रधान आनन्द पचौरी व सचिव वसीम खान ग्राम सामी में आज गांव की गलियों व सड़को एव गांव में स्थित सचिवालय का निरीक्षण किया वही प्रधान आनन्द पचौरी ने कहा के […]

You May Like

Breaking News

advertisement