ग्वालियर: ग्वालियर में सरपंच विक्रम रावत की जघन्य हत्या के बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला

ग्वालियर मध्य-प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी कैमरामैन अन्नू ख़ान

ग्वालियर में सरपंच विक्रम रावत की जघन्य हत्या के बाद घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें लगभग आधा दर्जन बदमाश मृतक विक्रम रावत पर गोलियां दागते दिख रहे हैं ।यह सभी बदमाश मुंह पर साफ़ी लपेटे हुए हैं। घटना के सीसीटीवी फुटेज देखने से महसूस होता है कि हमलावर पहले से ही घात लगाए मृतक विक्रम रावत का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सोमवार सुबह विक्रम अपने अधिवक्ता प्रशांत शर्मा से मिलने उनके कांति नगर स्थित आवास पर पहुंचे । ठीक उसी समय आगे और पीछे बाइक से आए बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोलियां लगते ही वह निढाल होकर जमीन पर गिर पड़े ।जाते-जाते एक बाइक सवार ने उनकी गर्दन पर सटाकर गोली मारी। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव है ।गांव में हमलावरों के कुछ घरों में आग लगाने की भी खबर है। इस मामले में मृतक विक्रम सिंह की पत्नी नीतू रावत ने बीजेपी के भितरवार प्रत्याशी मोहन सिंह राठौड़ पर हमलावरों का साथ देने और संरक्षण देने का आरोप लगाया है ।इसे लेकर राजनीति भी गरमा गई है। फिलहाल पुलिस इन हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है ।गांव में जिले भर के फोर्स को तैनात कर दिया गया है पुलिस का कहना है कि किसी भी हमलावर को छोड़ नहीं जाएगा। मृतक की पत्नी नीतू ने मोहन सिंह राठौड़ ओमप्रकाश रावत मुकेश रावत आदि पर हत्या करने का आरोप लगाया है ।नीतू रावत का कहना है कि उनके पति कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता थे। उन्होंने पिछले दिनों रावत समाज का एक कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी लाखन सिंह यादव शामिल हुए थे। जबकि मोहन सिंह राठौड़ भाजपा के हैं वह नहीं चाहते थे कि विक्रम सिंह रावत उनके विरोधी दल के नेता लाखन सिंह का साथ दें ।इधर गांव में तनाव देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है कुछ घरों में आग लगाने की भी खबर है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: 32 लोगों से भरी बस खाई में गिरी, SDRF जुटा राहत कार्य में,

Mon Oct 9 , 2023
वी वी न्यूज़ उत्तराखंड के नैनीताल में दर्दनाक हादसा हुआ है। हरियाणा के हिसार से स्कूली स्टाफ को लेकर नैनीताल घूमने आई एक बस खाई में गिर गई। बस में 33 लोग थे सवार। इस दौरान हादसे में 5 महिला और एक बच्चे की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार, नैनीताल […]

You May Like

advertisement