बिहार:पंजाब में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलने पर अररिया में भी जश्न का माहौल

जो ‘भ्रष्ट’ हैं उन्हें केजरीवाल से ‘कष्ट’ है : चंद्र भूषण
—————-++———–++-

पंजाब में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलने पर अररिया में भी जश्न का माहौल

अररिया।
पंजाब में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलने पर पार्टी की जिला इकाई में भी जश्न का माहौल है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां पार्टी आफिस से चांदनी चौक तक जुलूस निकालकर खुशी का इजहार किया।
पार्टी के फारबिसगंज पूर्व प्रखंड अध्यक्ष नासिर अंसारी साधन कुमार यादव, बदरूज्जमा, मो. अतीक आदि के नेतृत्व में अररिया की सड़कों पर जुलूस निकली और पंजाब में पार्टी की दमदार जीत पर खुशियां मनाई।
बिहार प्रदेश प्रवक्ता और अररिया जिला प्रभारी चंद्र भूषण ने एक बयान में पंजाब में पार्टी की जीत को ऐतिहासिक बताते हुए इसे भारत की जनता के लिए भविष्य की उम्मीद बताया। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के बाद लोग आम आदमी पार्टी को वैकल्पिक उम्मीद के साथ देख रहे हैं। संभव है आने वाले समय में यह पार्टी भाजपा को चुनौती देती हुई नजर आएगी।
उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल से उन लोगों को कष्ट है जो भ्रष्ट हैं। श्री भूषण ने कहा की आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली, पानी आदि मुद्दे पर चुनाव लड़ती है और अब लोगों को समझ आ गया है कि नफरत फैलाने वाली ताकतों का धीरे-धीरे अब ह्रास होगा। साथ ही मुद्दों की राजनीति और विकास की राजनीति करने वाली पार्टी ही अब देश में राज करेगी।
आप कार्यकर्ता साधन यादव ने कहा की पार्टी का सांगठनिक विस्तार अररिया जिले में भी मजबूती के साथ किया जाएगा और जो भी लोग इस पार्टी से जुड़कर काम करना चाहते हैं, उनके लिए हेल्पलाइन नंबर- 997382 9504 जारी किया गया है। इस पर मिस कॉल कर या व्हाट्सएप मैसेज भेज कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।
मौके पर राजेश कुमार बहरदार, सरफराज आलम, शंकर कुमार, बदरूज्जमा , रजी अहमद आदि भी शामिल थे।

फोटो :
पंजाब चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी, अररिया इकाई की ओर से पार्टी ऑफिस और चांदनी चौक पर खुशी का इजहार किया गया

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:सीटीईटी का आया परिणाम, सीटीईटी एकेडमी और टारगेट एकेडमी के छात्र छात्राओं ने मचाया धमाल

Fri Mar 11 , 2022
सीटीईटी का आया परिणाम, सीटीईटी एकेडमी और टारगेट एकेडमी के छात्र छात्राओं ने मचाया धमाल। अररियासीटीईटी ने जारी किया रिजल्ट में सीटीईटी एकेडमी अररिया के डायरेक्टर शहजादा ख़ान ने बताया कि संस्था के 87 अभ्यर्थियों में से 51 अभ्यर्थियों ने सफलता प्राप्त की है। वहीं टारगेट विद सर्वर कोचिंग सेंटर […]

You May Like

Breaking News

advertisement