बिहार:आशीष की यूपीएससी में शानदार सफलता पर ब्राइट कैरियर स्कूल परिवार में जश्न का माहौल

आशीष की यूपीएससी में शानदार सफलता पर ब्राइट कैरियर स्कूल परिवार में जश्न का माहौल।

पूर्णिया संवाददाता

शहर के महबूब खां टोला निवासी पेशे से अधिवक्ता सुशील मिश्रा और माता ज्योति मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा ने वर्ष 2020की संघ लोक सेवा परीक्षा में 52वा स्थान हासिल किया है।अपने दूसरे ही प्रयास में इस उल्लेखनीय उपलब्धि से परिजनों के साथ -साथ प्रतिष्टित स्कूल ब्राइट कैरियर स्कूल के शिक्षकों और छात्रों के बीच हर्ष का माहौल व्याप्त है ।वजह यह है कि आशीष ने अपनी स्कूली शिक्षा ब्राइट कैरियर में ही पूरी किया था। उसने ब्राइट कैरियर से 10वी और आईआईटी बीएचयू से इंजीनियरिंग में स्नातक किया है।
ब्राइट कैरियर स्कूल के निदेशक गौतम सिन्हा अपने पूर्ववर्ती छात्र की इस शानदार सफलता से आह्लादित हैं।पुराने दिनों को याद करते हुए श्री सिन्हा कहते हैं कि आशीष आरम्भ से ही कुशाग्र बुद्धि का था और सबसे बड़ी बात यह थी कि आशीष बचपन से ही अपने लक्ष्य के प्रति सजग और संवेदनशील था।एक वाकये का जिक्र करते हुए श्री सिन्हा कहते हैं कि जब यूं ही उन्होंने आशीष से पूछ डाला की पढ़ -लिख कर क्या बनोगे तो बिना देर किए हुए आशीष ने कहा ‘आईएएस’।श्री सिन्हा कहते हैं कि आशीष ने हमेशा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया और अपने कक्षा में अव्वल स्थान हासिल करता रहा।उंसके बाद आईआईटी में सफलता अर्जित कर आशीष ने भविष्य के इरादे को बतला दिया था। श्री सिन्हा शनिवार को आशीष के घर पहुंचे और उनके माता-पिता से मिलकर उन्हें बधाइयां दी ।श्री सिन्हा ने कहा कि जब आशीष पूर्णिया आएगा तो विद्यालय परिवार उसे सम्मानित करेगा।आशीष की सफलता पर विद्यालय की प्राचार्या रीमा शरण समेत तमाम शिक्षक-कर्मियों ने हर्ष जताया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री श्री गुरू रूद्रकुमार का आत्मीय स्वागत

Sun Sep 26 , 2021
   जांजगीर-चांपा, 26 सितंबर, 2021/ लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री श्री गुरू रूद्र कुमार दो दिवसीय प्रवास पर आज जांजगीर-चांपा जिला पहुंचे। उनके आगमन पर नगर पंचायत शिवरीनारायण, नवागढ़, ग्राम पंचायत केरा, सेमरा, जिला मुख्यालय जांजगीर सहित विभिन्न स्थलों पर जनप्रतिनिधियों, समाजिक संगठन के पदाधिकारियों, गणमान्य नागरिकों ने उनका […]

You May Like

advertisement