चंदासी, चंदौली :चंदासी में सुबह से भीषण जाम ,जनता परेशान , पुलिस नदारद

पूर्वांचल ब्यूरो

पड़ाव-पीडीडीयू नगर मार्ग पर चंदासी के पास रोजाना सुबह आठ बजे के करीब ही भीषण जाम लग जा रहा है। सोमवार की सुबह भी भीषण जाम लगा। स्कूल जाने वाले बच्चे, ड्यूटी जाने वाले पुलिसकर्मी और अन्य लोगों के साथ स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने वाले लोग भी धूल और कीचड़ के बीच घंटो एक ही जगह पर खड़े रहे।करीब दो किमी तक वाहनों की लंबी कतार लगी थी पर एक भी यातायात पुलिसकर्मी नहीं दिखे।
चंदासी एशिया की सबसे बड़ी कोल मंडी है। यहां रोजाना हजारों ट्रकों का आवागमन होता है। लेकिन यातायात विभाग की निष्क्रियता की वजह से यहां रोजाना भीषण जाम लगता है और भुगतना जनता को पड़ता है। कई महीनो से सड़क ही सैकड़ो ट्रकों का पार्किंग स्थल बन चुका है। सड़क पर ट्रक खड़े हैं पर यातायात विभाग मूकदर्शक बना हुआ है। शिकायत के बाद चालान का कोरम पूरा कर दिया जाता है। आलम यह है कि बेतरतीब खड़े ट्रकों और उनकी मनमानी से सुबह ही सड़क पर भीषण जाम लग जा रहा है।
सड़क पर धूल की मोटी परत जमी है वहीं सड़क के किनारे कीचड़ है। लोगों को समझ नहीं आ रहा कि वे जाएं तो जाएं कहां। सोमवार की सुबह आठ बजे के करीब ट्रकों की दो किमी तक लंबी कतार लगी रही। उसमें स्कूली वाहन, रोडवेज की बसों के साथ-साथ ऑफिस के लिए निकले लोग और स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने वाले यात्री भी शामिल थे। जो घंटो जाम में खड़े होकर धूल फांकते रहे और व्यवस्था को कोसते रहे। लेकिन विडंबना यह कि एक भी पुलिसकर्मी वहां मौजूद नहीं था। जिनकी ट्रेने थी वे ऑटो से उतरकर कीचड़ से होकर पैदल ही स्टेशन चले गए। यह समस्या रोजाना की है पर प्रशासन का इसपर तनिक भी ध्यान नहीं है।
ट्रैफिक इंस्पेक्टर श्याम जी यादव ने बया कि चंदासी में जाम बड़ी समस्या है। अभी तक 100 वाहनों का चालान किया जा चुुका है। लेकिन यहां कुछ बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा। वहां के व्यापारी वर्ग से और अधिकारियों से भी बात कर जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंदौली :फर्जी कागजात के आधार पर प्रधान बनना पड़ा भारी

Tue Oct 19 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो फर्जी आधार कार्ड के माध्यम से निवास प्रमाण पत्र बनवाकर प्रधानी का चुनाव लड़ना क्षेत्र के ठठवा गांव के ग्राम प्रधान को भारी पड़ गया है। शिकायत मिलने पर मुंसिफ मजिस्ट्रेट चकिया के निर्देश पर ग्राम प्रधान के विरुद्ध चकरघट्टा थाने में सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया […]

You May Like

advertisement