चंदौली :
इंजीनियर किडनैप कांड निकला फर्जी

अनुपम श्रीवास्तव l

उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) में मोबाइल टावर कंपनी में काम करने वाले इंजीनियर दीपक सिंह ने खुद अपने अपहरण (Kidnapping) की झूठी साजिश रची थी. पुलिस ने उसे मथुरा (Mathura) के वृंदावन के एक होटल से गुरुवार की शाम बरामद कर लिया है. अब उसे चंदौली लाकर पूछताछ की जाएगी.
बता दें किडनैपिंग की सूचना पर इंजीनियर के साले व परिजनों के आरोप पर चहनियां के सेक्टर-4 से जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस छानबीन कर रही थी. एसपी अमित कुमार ने बताया कि इंजीनियर के अपहरण की सूचना सर्विलांस के जरिए प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस के साथ साझा की गई थी. मथुरा पुलिस ने देर शाम फोनकर इंजीनियर के वृंदावन में मौजूद होने की जानकारी दी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. जल्द ही उसे जिले में ले आकर पूछताछ की जाएगी. इंजीनियर ने वृंदावन के एक होटल में किराए पर एक माह तक रहने के लिए कमरे की बुकिंग कर ली थी. पत्नी को भी वहीं बुलाने वाला था.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंदौली :डूबे वृद्ध को तलाशने के लिए नदी में उतरे पूर्व विधायक

Fri Oct 15 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव l जनपद के धीना थाना क्षेत्र स्थित अगहर वीर बहुरिया नदी की धारा में डूब गये इंद्रदेव यादव नामक 62 वर्षीय वृद्घ की गुरुवार को नदी में तलाश के दौरान पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू के किये गये प्रयास की लोगों ने काफी सराहना की है।बताया जाता है […]

You May Like

advertisement