चंदौली :मां का था चाचा के साथ अवैध संबंध बेटे और दामाद ने मिलकर उतारा मौत के घाट

पूर्वांचल ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के चंदौली में चार महीने पहले हुई एक अधेड़ शख्स की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के भतीजे और उसके जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री के पीछे की जो कहानी सामने आई है, वो काफी हैरान करने वाली है. आरोप है कि कि मृतक के अपनी भाभी से अवैध संबंध थे और यह बात उसके भतीजे को पता चल गई थी. फिर भतीजे ने अपने जीजा के साथ मिलकर अधेड़ को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. भतीजे ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब वो रात में घर के बाहर खेत में बने मचान पर सो रहा था.

दरअसल पिछले 20/21 जुलाई की रात चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव में घर के बाहर खेत पर बने मचान पर गुड्डू चौहान नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगी हुई थी लेकिन किसी भी तरह का सुराग नहीं मिल पा रहा था. तकरीबन 4 महीने बाद पुलिस ने गुड्डू चौहान की हत्या के आरोप में उसी के भतीजे राजेश को गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि राजेश ने अपने जीजा जोगिंदर चौहान के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :चोरी की तारों के साथ चोर गिरफ्तार

Fri Nov 12 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो निर्माणाधीन मकान से बिजली की तारें चोरी कर ले जा रहे एक चोर को भवन स्वामी ने अपने दोस्त की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया है। मोहल्ला अल्लीखां […]

You May Like

Breaking News

advertisement