चंदौली :आरपीएफ ने पकड़ी भारी मात्रा में शराब

अनुपम श्रीवास्तव l

बिहार में पंचायत चुनाव में खपाने के लिए ट्रेनों से शराब तस्करी के खिलाफ रेलवे पुलिस की ओर से चल रहा अभियान जारी है। अभियान में लगातार तीसरे दिन बुधवार व चौथे दिन बृहस्पतिवार को रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने अलग-अलग स्थानों से शराब की खेप बरामद की।
इस दौरान वैगन में छुपकर बैठे तस्करी के आरोप में तीन आरोपी भी पकड़े गये । आरपीएफ ने बरामद शराब व पकड़े गए आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग को सौंप दिया है।
सुबह आरपीएफ मानस नगर पोस्ट प्रभारी निरीक्षक रंजीत कुमार को सूचना मिली कि दो तस्कर शराब लेकर बिहार जाने वाले हैं। इस सूचना पर जांच पड़ताल की गई तो सैयदराजा रेलवे स्टेशन के पूर्व पोल संख्या 1006 के पास डाउन लूप लाइन के बगल में झाड़ियों के बीच दो बैग लावारिस हालत में मिले।

तलाशी लिए जाने पर झोले में 167 टेट्रा पैक अंग्रेजी और 16 टेट्रा पैक लेमन ब्लू देसी शराब बरामद हुई। आरपीएफ ने बरामद शराब आबकारी निरीक्षक चंदौली शरद कुमार को कार्रवाई के लिए सौंप दी है। इसके पूर्व बुधवार की रात आरपीएफ सासाराम पोस्ट के निरीक्षक पीके रावत व एसआई डीएस राणावत टीम के साथ कुम्हाऊ स्टेशन पहुंचे। एक मालगाड़ी को रोकवा कर जांच पड़ताल की तो एक वैगन के अंदर आठ बोरों में छिपाकर रखी अंग्रेजी और देसी शराब बरामद हुई। इस दौरान तीन तस्कर भी पकड़े गए। आरपीएफ के अनुसार पकड़े गए तस्करों में डेहरी, बिहार निवासी रजनीश कुमार, सासाराम, बिहार निवासी राजेश कुमार और करहगर, बिहार निवासी विकास कुमार शामिल हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फिरोजपुर में मंदिरों के प्रतिनिधियों, धार्मिक संस्थाओं व श्री राम जी के भक्तों ने श्री राम चंद्र जी की बरात को यादगार बना दिया

Fri Oct 15 , 2021
फिरोजपुर 15 अक्टूबर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- प्रभु श्री राम जी की भव्य बरात फिरोजपुर के सभी मंदिरों के प्रतिनिधियों, धार्मिक संस्थाओं व श्री राम जी के भक्तों ने गोखले हॉल फिरोजपुर से शुरू की श्री रामा कृष्णा ड्रामाटिक क्लब की ओर से सुंदर-सुंदर झांकियां तैयार कर बरात की […]

You May Like

advertisement