बिहार:दिल्ली-पंजाब की तरह सिस्टम बदलो, भागो नहीं भ्रष्टाचारियों को भगाओ : चंद्र भूषण

आम आदमी पार्टी ने निकाली तिरंगा विजय यात्रा और जिले में महासदस्यता अभियान की शुरुआत की

अररिया।
आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब में पार्टी की धमाकेदार जीत और सरकार बनने की खुशी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ तिरंगा विजय यात्रा निकाली और पार्टी से जुड़ने के लिए महासदस्यता अभियान की शुरुआत की।
स्थानीय नेताजी सुभाष स्टेडियम से आम आदमी पार्टी की तिरंगा विजय यात्रा का नेतृत्व करते हुए पार्टी के बिहार प्रदेश प्रवक्ता और अररिया जिला प्रभारी चंद्र भूषण ने कहा कि अगर बिहार और इस जिले से भ्रष्टाचारियों को भगाना है तो सिस्टम (सरकार) को बदलो। यहां से भ्रष्टाचारियों को खदेड़ डालो और इस सिस्टम (सरकार) को बदल डालो न कि खुद अपने घर-बार को छोड़कर पढ़ाई करने, रोजी-रोटी कमाने या अस्पताल की खोज में दिल्ली- पंजाब भागो।
श्री चंद्र भूषण ने कहा कि बिहार में सीमांचल से सबसे ज्यादा पलायन दिल्ली-पंजाब में हो रहा है क्योंकि यहां सिस्टम और प्रशासन भ्रष्ट है। कोई भी काम बिना पैसे लिए दिए नहीं होता है। यहां तक कि मनरेगा मजदूरों को 100 दिन के काम भी नहीं मिलते। काम के बदले में या कोई भी सरकारी काम कराने के एवज में उन्हें घूस देना पड़ता है।

पंजाब में सरकार बनते ही मात्र 10 दिनों में भ्रष्टाचार खत्म

उन्होंने कहा कि पंजाब में पंजाबियों ने भ्रष्टाचार को खत्म करने की दिशा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई और सरकार गठन के 10 दिन के अंदर ही वहां भ्रष्टाचार खत्म हो गए। रजिस्ट्री ऑफिस से लेकर सभी सरकारी दफ्तरों में बिना पैसे के लिए-दिए काम होता है क्योंकि वहां एक ईमानदार आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई है। अगर बिहार में भी बदलाव लाना है तो यहां भी आम आदमी पार्टी को सरकार बनानी होगी, तभी यह भ्रष्ट सिस्टम हटेगा।

सभी वर्गों से पार्टी में जुड़ने का आह्वान, हेल्पलाइन नंबर जारी

बिहार प्रदेश प्रवक्ता ने इस अवसर पर आह्वान किया कि आज सभी मजदूर, किसान, युवा, डॉक्टर, इंजीनियर और तमाम बुद्धिजीवी आम आदमी पार्टी से जुड़ें और वर्तमान भाजपा-जदयू की सरकार को उखाड़ फेंकें और सिस्टम बदल डालें। श्री भूषण ने इस अवसर पर पार्टी से जुड़ने के लिए हेल्पलाइन नंबर 9973829 504 भी जारी किया।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा यह सरकार देश में युवाओं को रोजगार न देकर लोगों के बीच नफरत फैला रही है। पेट्रोल- डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के साथ ही हर चीज की कीमतें बढ़ गई हैं, महंगाई अपनी चरम सीमा पर है जिससे आम लोगों का घर चलना मुश्किल हो गया है।

तिरंगा विजय यात्रा में सैकड़ों लोगों ने शिरकत की, सदस्यता ग्रहण की

सोमवार को आयोजित पार्टी की विजय तिरंगा यात्रा में सैकड़ों महिला, युवा, कार्यकर्ता और समर्थकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। लोग हाथों में तिरंगा और पार्टी का झंडा लेकर भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद के गगनभेदी नारे सड़कों पर लगा रहे थे।
दिल्ली और पंजाब जैसे दो राज्यों में पार्टी की सरकार बनने से उत्साहित जिला इकाई ने भी सदस्यता अभियान की सोमवार से शुरुआत की। सदस्यता अभियान में जिले के कई वर्तमान मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य और पूर्व जनप्रतिनिधियों ने भी सदस्यता ग्रहण की।

आज की तिरंगा विजय यात्रा में पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश कुमार बहरदार, अफरोज आलम, मोहन प्रसाद गुप्ता, मो.वसी, मो.तौकीर आलम, आराधना चौधरी, गिरजा देवी, बबिता देवी, मोहम्मद नासिर, मो. अतीक आदि सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: डाककर्मियों की दो दिवसीय हड़ताल,

Mon Mar 28 , 2022
रुड़की स्टोरी डाक कर्मियों की दो दिवसीय हड़ताल , रुड़की के मेन पोस्ट ऑफिस में ताला डालकर अब आज से सभी कर्मचारियों ने दो दोनो की हड़ताल शुरू कर दी है कर्मचारियों ने अपनी 15 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार के नकारात्मक रवैये को लेकर यह हड़ताल शुरू की है […]

You May Like

Breaking News

advertisement