चार धाम यात्रा: पर्यटन विभाग ने यहाँ शुरू किया नया पंजीकरण केंद्र, तुरंत करवा सकेंगे रजिस्ट्रेशन!

देहरादून: चारधाम यात्रा पर आ रहे तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए पर्यटन विभाग ने हरिद्वार में नया पंजीकरण केंद्र शुरू कर दिया। हरिद्वार की पंतद्वीप पार्किंग में खोले गए इस केंद्र के तीन काउंटरों पर पंजीकरण किया जा रहा है। यहां अतिरिक्त कोटे से तत्काल पंजीकरण कराए जा सकेंगे।

विदित है कि दो दिन पहले पर्यटन सचिव से मुलाकात में टूर ऑपरेटर एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने अतिरिक्त पंजीकरण केंद्र खोलने की मांग उठाई थी। इसके बाद सचिव दिलीप जावलकर ने पीसीएस अरविंद पांडेय को हरिद्वार भेजकर पंजीकरण केंद्र शुरू करने को कहा। उन्होंने बताया कि इस केंद्र में तीन नए काउंटर बनाए गए हैं।

मंगलवार को ऋषिकेश में चारधाम यात्रियों को हुई परेशानी और वहां उपजी अव्यवस्थाओं को देखते हुए बुधवार को पीसीएस अधिकारी अरविंद पांडेय ऋषिकेश स्थित पंजीकरण केंद्र पहुंचे। उन्होंने तीर्थयात्रियों की परेशानियों को दूर करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा पर आने वालों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अफसर सारी व्यवस्थाएं दुरुस्त कराएं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लक्सर अपडेट: रेलवे में नौकरी का झांसा देकर महिला से लाखों की ठगी,

Thu Jun 2 , 2022
लक्सर:  सहारनपुर के युवक ने रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लक्सर की महिला पीआरडी और उसकी बहन से आठ लाख रुपये झटक लिए। बाद में युवक ने न तो नौकरी दिलाई, और न ही उनकी रकम वापसी दी। महिला पीआरडी की तहरीर पर पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज कर […]

You May Like

Breaking News

advertisement