तराई के लोगों के साथ भेदभाव कर रहे मुख्यमंत्री

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष चीमा का बड़ा बयान, तराई के लोगों के साथ भेदभाव कर रहे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री की घोषणा का पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष चीमा ने किया विरोध, फूंका पुतला
रुद्रपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की घोषणा के बाद विपक्ष ने सीएम की घोषणा पर सवाल उठाने शुरु कर दिये हैं। जिसको लेकर पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत का पुतला भी फूंका। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत तराई के लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं। जो कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। इसको लेकर पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने काशीपुर हाइवे पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।
बता दें गत दिवस सीएम त्रिवेन्द्र रावत ने घोषणा की थी कि पहाड़ी इलाकों से विकास प्राधिकरण हटा दिया जायेगा। जिससे पहाड़ में निवास करने वाले लोगों की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। सीएम के इस बयान के बाद विपक्ष की गतिविधियां शुरु हो गई हैं। काशीपुर हाइवे पर पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा के नेतृत्व में कई लोगों ने एकत्र होकर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका और जिला विकास प्राधिकरण का विरोध जताया। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा ने कहा कि प्रदेश सरकार तराई के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, जो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। श्री चीमा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम द्वारा पहाड़ी क्षेत्रों से विकास प्राधिकरण हटा लेने की घोषणा तराई के लोगों के साथ हो रहे सौतेले व्यवहार को दर्शाता है। कांग्रेस पार्टी इस भेदभाव को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। सीएम की घोषणा का विरोध जताते हुए पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संदीप चीमा के नेतृत्व में ग्रामवासियों ने काशीपुर हाइवे पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।
इस दौरान आशीष यादव, मोन्टी यादव, बीडीसी राकेश चैधरी, श्रवण गुप्ता, अरुण कुमार, सन्नी गुप्ता, पूर्व प्रधान राजेश, आदित्य यादव, गोपी चीमा, प्रदीप चैधरी, पूरन सिंह, सोनू, हर्ष, पदम सिंह, हरदीश, अनिल, पुजन, अभय, सोनू यादव, आकाश, मोनू, अमन, दिलजोत सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बूढ़नपुर की एक आवश्यक बैठक 31 जनवरी को

Sat Jan 30 , 2021
अतरौलिया आजमगढ़ से विवेक जायसवाल की रिपोर्ट ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील बुढ़नपुर की बैठक कल ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई बूढ़नपुर की एक आवश्यक बैठक पत्रकार रज़्जा़क अन्सारी के अतरौलिया स्थिति आवास पर दिनांक 31 जनवरी दिन रविवार  को समय 11 बजे दिन में आहुति की गयी है। बैठक में […]

You May Like

Breaking News

advertisement