उत्तराखंड:ट्रान्सपोर्ट नगर की समस्याओं के त्वरित निदान करने का मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये

हल्द्वानी विगत दिनों मुख्यमंत्री को ट्रान्सपोर्टर जसपाल सिह कोहली द्वारा ट्रान्सपोर्ट नगर की समस्याओ के बारे मे अवगत कराया गया। मुख्यमंत्री ने ट्रान्सपोर्ट नगर की समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुये अधिकारियों को ट्रान्सपोर्ट नगर की समस्याओं के त्वरित निदान करने के निर्देश दिये। जिसके तहत मंगलवार की सायं सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिह एवं पूर्व दर्जाधारी मंत्री भाजपा प्रो0 अनिल डब्बू ने संयुक्त रूप से ट्रान्सपोर्ट नगर का स्थलीय निरीक्षण कर ट्रान्सपोर्टरों के साथ बैठक ली।
ट्रान्सपोर्टरों द्वारा बैठक मे कहा कि ट्रान्सपोर्ट नगर मे मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। यहां पर लाइट व्यवस्था, पानी की निकासी, सीसी टीवी कैमरे, शौचालय, सफाई व्यवस्था, तथा सडक पर बडे-बडे गडडों को जल्द भरने की मांग रखी।
बैठक मे सिटी मजिस्टेट ऋचा सिह ने कहा कि ट्रान्सपोर्टरो की मांग का शीघ्र ही समाधान किया जायेगा। उन्होने कहा 150 लाइट लगाने की स्वीकृति मिल चुकी है जल्द ही एक या दो दिनों के भीतर लाइट लगाने का कार्य प्रारम्भ कर दिया जायेगा। उन्होने कहा सीसी टीवी कैमरे, पानी निकासी, खाली पडे प्लाटों पर पार्किंग,गडडे भरने का कार्य शीघ्र ही कर दिया जायेगा। उन्होने कहा शीघ्र ही जिलाधिकारी के साथ बैठक में इन कार्यो का अनुमोदन कर लिया जायेगा। उन्होने कहा ट्रान्सपोर्टरों की जो भी मांग है उनका त्वरित समाधान किया जायेगा। श्रीमती सिह ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से जल्द ही ट्रान्सपोर्ट नगर में जवानों की तैनाती की जायेगी। उन्होने सफाई व्यवस्था को दुरूस्थ करने निर्देश भी नगर निगम के अधिकारी को दिये।
इस दौरान अध्यक्ष ट्रान्सपोर्ट नगर अमर जीत सिह सेठी, महामंत्री प्रदीप सबरवाल, संरक्षक इन्द्र कुमार भुटयानी,बीडीसी सदस्य सचिन साह, गोविन्द ताकुली आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:विकास खण्ड रामनगर में अध्यक्ष क्षेत्र पंचायत का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

Tue Jul 20 , 2021
संवाददाता:-विकास तिवारी आलापुर (अम्बेडरकरनगर )||विधान सभा क्षेत्र आलापुर के विकास खण्ड रामनगर में अध्यक्ष क्षेत्र पंचायत का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष विकास यादव को उप जिलाअधिकारी ने शपथ दिलायी|उसके बाद क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष विकास यादव ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाई|शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement