मुख्यमंत्री ने लक्ष्मणेश्वर मंदिर और माता शबरी के मंदिर में प्रदेश की खुशहाली के लिए मांगा आशीर्वाद

जांजगीर चांपा, 12 अप्रैल, 2022/ रामनवमी के अवसर पर जांजगीर-चांपा जिले के दौरे पर आए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल सबसे पहले खरौद स्थित लक्ष्मणेश्वर और माता शबरी मंदिर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने इन मंदिरों में पूजा-अर्चना कर छत्तीसगढ़ की जनता की खुशहाली और समृद्धि के लिए आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री मंहत रामसुंदर दास भी उनके साथ उपस्थित थे। 
स्कूली छात्रा को मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से खिलाया जन्मदिन का केक-
मुख्यमंत्री श्री बघेल खरौद के लक्ष्मणेश्वर मंदिर से दर्शन कर परिसर से बाहर निकल रहे थे तो उन्हें एक छात्रा दिखी जो अपने जन्मदिन के अवसर पर भगवान शिव का दर्शन करने के लिए आई हुई थी। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने तामाक्षी भारद्वाज नाम की इस छात्रा से मुलाकात की और उसके जन्मदिन के उपलक्ष्य पर केक भी काटा। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने तामाक्षी को अपने हाथों से केक खिलाया और जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने छात्रा को निरंतर मन लगाकर पढ़ाई करने की समझाईश दी। मुख्यमंत्री ने तामाक्षी को कहा कि अच्छी शिक्षा से ही अपने जीवन के सपनों को साकार किया जा सकता है। तामाक्षी भारद्वाज नाम की इस छात्रा ने मुख्यमंत्री की सहृदयता की मुक्त कंठ से तारीफ की और यह विश्वास दिलाया कि वो एक दिन सफल होकर देश की सेवा करेगी।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: ज्ञानविला कोचिंग सेंटर कसबा पूर्णिया रामनवमी के शुभ अवसर पर ज्ञानविला कोचिंग सेंटर का उद्घाटन

Tue Apr 12 , 2022
ज्ञानविला कोचिंग सेंटर कसबा पूर्णिया रामनवमी के शुभ अवसर पर ज्ञानविला कोचिंग सेंटर का उद्घाटन विधिवत रूप से श्री ओम प्रकाश मोदी तथा श्रीमती माया देवी के कर कमलों द्वारा सामूहिक रूप से फीता काटकर किया गया। ज्ञान विला एक ऐसा संस्थान है जिसमें पंचम से उच्च वर्गों तक के […]

You May Like

advertisement