उत्तराखंड: स्मार्ट सिटी के कार्यों का औचक स्थलीय निरीक्षण किया मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने

उत्तराखंड: स्मार्ट सिटी के कार्यों का औचक स्थलीय निरीक्षण किया मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने,
राज्य ब्यूरो उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून :मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रविवार को पलटन बाजार एवं परेड ग्राउण्ड में स्मार्ट सिटी के कार्यों का औचक स्थलीय निरीक्षण किया। पलटन मार्केट के निरीक्षण के दौरान उन्होंने सीईओ स्मार्ट सिटी/जिलाधिकारी देहरादून को निर्देश दिये कि निर्माण कार्यों में लगी सभी एजेंसियों के माध्यम से कार्य में और तेजी लाई जाय। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाय कि निर्माण कार्यों से व्यापारियों और जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। निर्माण से संबधित सभी कार्य रात्रि में किये जाय। धूल की समस्या के समाधान के लिए कार्य स्थल पर पानी का छिङकाव किया जाय।
मुख्यमंत्री तीरथ ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि पल्टन मार्केट में सड़क निर्माण के साथ ही सीवरेज और तारों के अन्डरग्राउंड से संबधित जो भी कार्य हैं, उन्हें साथ-साथ पूर्ण किया जाय। कार्यों को एक छोर से पूर्ण किया जाय, ताकि लोगों को अधिक व्यवधान न हो। पल्टन मार्केट के कार्यों को 30 अप्रैल तक पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्य कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा। विद्युत, सीवरेज, सड़क निर्माण और अन्य सभी कार्य एक साथ किये जायेंगे।
मुख्यमंत्री तीरथ ने इससे पूर्व परेड ग्राउण्ड में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का निरीक्षण भी किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये परेड ग्राउण्ड में स्मार्ट सिटी के तहत जो भी कार्य होने हैं, वे निर्धारित अवधि में पूरे किये जाय। निर्माण एवं ब्यूटिफिकेशन से सबंधित कार्यों में तेजी के साथ गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाय। चरणबद्ध तरीके से कार्य पूर्ण किये जाय।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कोरोना प्रकोप लगातार डरा रहा है। आज प्रदेश में 8 लोगों की मौत, ओर 1333 नए मामले सामने आए।

Sun Apr 11 , 2021
उत्तराखंड: कोरोना प्रकोप लगातार डरा रहा है।आज प्रदेश में 8 लोगों की मौत, ओर 1333 नए मामले सामने आए।राज्य ब्यूरो उत्तराखंडसाग़र मलिक *देहरादून में 582 नए मामले*हरिद्वार में 386 नए मामले उत्तराखंड में कोरोनावायरस कोविड-19 से दिन प्रतिदिन हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं आज फिर रिकॉर्ड तोड़ […]

You May Like

advertisement