12 से 14 वर्ष के बच्चों को जिले में 69 जगह व 15 से 18 वर्ष को जिले में 68 जगहों पर लगेगी डोज : डा. अनुपमा सिंह

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 26 मई डिप्टी सिविल सर्जन डा. अनुपमा सिंह ने कहा कि 12 से 14 वर्ष व 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों को वैक्सीनेट करने का काम किया जा रहा है। विभाग द्वारा प्रतिदिन शेड्यूल बनाकर बच्चों को वैक्सीनेट करने का काम किया जा रहा है। इसी कड़ी में 27 मई को कुरुक्षेत्र जिले में 12 से 14 वर्ष के बच्चों को 69 जगह कोर्बिवेक्स और 15 से 18 वर्ष के बच्चों को भी 68 जगहों पर कोवैक्सीन की पहली और दूसरी डोज दी जाएगी। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे अपने बच्चों को पहली और दूसरी डोज लगवाना जरुर सुनिश्चित करें।
उन्होंने वीरवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि 12 से 14 वर्ष के बच्चों को एलएनजेपी अस्पताल के अंतर्गत 1 स्थान, पिहोवा सीएचसी के अंतर्गत 14 स्थान, स्याणा सैयदां पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, ठसका मीराजीं पीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, रामगढ़ पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, मथाना सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, खानपुर कोलियां पीएचसी के अंतर्गत 6 स्थान, बारना पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, धुराला पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, पिपली सीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, लाडवा सीएचसी के अंतर्गत 9 स्थान, बाबैन सीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, गुढा पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, टाटका पीएचसी, झांसा सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, इस्माईलाबाद पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, डींग पीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, कलसाना पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, ठोल पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, शाहबाद सीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, मोहन नगर यूपीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, कृष्णा नगर गामड़ी यूपीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान पर कोर्बिवेक्स की डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार 15 से 18 वर्ष के बच्चों को एलएनजेपी अस्पताल के अंतर्गत 1 स्थान, पिहोवा सीएचसी के अंतर्गत 14 स्थान, स्याणा सैयदां पीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, ठसका मीराजीं पीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, रामगढ़ पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, मथाना सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, खानपुर कोलियां पीएचसी के अंतर्गत 6 स्थान, बारना पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, धुराला पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, पिपली सीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, लाडवा सीएचसी के अंतर्गत 9 स्थान, बाबैन सीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, गुढा पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, टाटका पीएचसी, झांसा सीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, इस्माईलाबाद पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, डींग पीएचसी के अंतर्गत 4 स्थान, कलसाना पीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, ठोल पीएचसी के अंतर्गत 1 स्थान, शाहबाद सीएचसी के अंतर्गत 2 स्थान, मोहन नगर यूपीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान, कृष्णा नगर गामड़ी यूपीएचसी के अंतर्गत 3 स्थान पर कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>ट्रैफिक ब्लॉक के कारण रेलगाडि़यों का आंशिक रद्दीकरण</em>

Thu May 26 , 2022
फिरोजपुर 26 मई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- सर्व संबंधित को सूचित किया जाता है कि फिरोजपुर मण्डल के पठानकोट-जोगिन्द्रनगर सेक्शन (काँगड़ा वैली) में बैजनाथ पपरोला और आह्जू स्टेशनों के बीच रेलवे फाटक की जगह रेलवे ओवर ब्रिज (ROB) के निर्माण कार्य के कारण दिनांक 28 मई, 2022 से एक […]

You May Like

advertisement