ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मनाली की हसीन वादियों का उठाया लुफ्त

ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मनाली की हसीन वादियों का उठाया लुफ्त।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र; 8 जून: ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल द्वारा 3 से 7 जून तक ग्रीष्म कालीन अवकाश के दौरान विद्यार्थियों के लिए पांच दिवसीय मनाली ट्रैकिंग टूर का आयोजन किया गया, जिसमें कक्षा नौंवी से बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी शामिल रहे। स्कूल की तरफ से आयोजित इस मनाली टूर में अध्यापकों के साथ-साथ करीब 50 विद्यार्थी शामिल रहे। विद्यार्थी मनाली टूर को लेकर उत्साहित थे और वास्तव में इसका उन्होंने आनंद भी लिया। मनाली टूर के लिए विद्यार्थी 3 जून की रात 8ः00 बजे रवाना हुए और अगले दिन ठीक 8 बजे मनाली पहुंचे। नाश्ता करके वे अपने पहले ट्रेकिंग साइट के लिए निकल पड़े। 4 जून के कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने कैंपिंग साइट बोनफायर और डीजे नाइट का आनंद लिया। उन्होंने दिन चढ़ाई और मस्ती में बिताया। अगले दिन उनकी दिनचर्या में स्नो प्वाइंट, सोलंग वैली और अटल टनल का भ्रमण रहा। अगले तीसरे दिन के कार्यक्रम में विभिन्न मंदिरों के दर्शन और मनाली मॉल रोड के भ्रमण का कार्यक्रम रहा। शिक्षक और प्राचार्या प्रत्येक स्थान पर विद्यार्थियों के सहायक रहे और छात्रों की अच्छी देखभाल करते रहे। ट्रेक में थोड़ा और मज़ा जोड़ने के लिए, अंतिम दिन शिक्षकों द्वारा रात्रि भोज के बाद पार्टी का आयोजन किया गया। छात्रों ने यात्रा की प्रशंसा की। प्रधानाचार्या डॉ. सुमिता ठाकुर ने विद्यार्थियों और समस्त अध्यापकों का यात्रा को सुखमय और आनंदमय बनाने के लिए धन्यवाद किया।
मनाली ट्रिप में विद्यार्थियों के साथ प्रधानाचार्या डॉ. सुमिता ठाकुर व विद्यालय स्टाफ में मीनाक्षी, मंजू ,नरेंद्र और हरीश साथ थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र ने लगाया स्वास्थ्य चेकअप कैंप

Fri Jun 9 , 2023
सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र ने लगाया स्वास्थ्य चेकअप कैंप। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कैंप मेंं विशेषज्ञों ने 86 बच्चों के जांचे दांत। कुरुक्षेत्र : सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र द्वारा सतयुग दर्शन चैरिटेबल डिस्पेंसरी शीला नगर में निशुल्क स्वास्थ्य चेकअप कैंप लगाया गया। जानकारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement