चिरैयाकोट पोस्टऑफिस बना अबैध धन उगाही का अड्डा

चिरैयाकोट पोस्टऑफिस बना अबैध धन उगाही का अड्डा

चिरैयाकोट पोस्टमास्टर त्रिलोकी यादव व सहायक झारखंडे यादव को नही है डर, अधिकारी व बुलडोजर बाबा का।

आधार कार्ड के नाम पर पोस्टमास्टर करवाते हैं प्राइवेट कर्मचारियों से अवैध वसूली।

मऊ चिरैयाकोट पोस्टऑफिस में बाबुओ की शह पर प्राइवेट कर्मचारियों को लगाकर अवैध धन उगाही का कार्य किया जाता है। जो पैसा लेने का वीडियो भी शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। आप को बताते चलें कि सरकार की योजना को तार तार करता नजर आ रहा चिरैयाकोट पोस्टऑफिस। नही है पोस्टमास्टर को बुलडोजर बाबा का डर, प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी जी कहते हैं। की सरकारी ऑफिस में प्राइवेट कर्मचारी नही करेंगे काम, सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मऊ जनपद के चिरैयाकोट में पोस्टमास्टर त्रिलोकी यादव एवं सहायक झारखण्डे यादव के इसारे पर प्राइवेट आदमी लगाकर अवैध तरीके से लगभग 5, 6 हजार का डेली वसूली का काम किया जाता है। लोगों ने यह भी बताया कि आदमी देखकर पैसा भी लिया जाता है। किसी का कोई रेट फिक्स नही है। नया आधार कार्ड के नाम पर सौ दो सौ से लेकर 5 सौ रूपये तक की भी वसूल लिया जाता है। इतना ही नही करेक्शन के लिए ज्याद भीड़ हुई तो पर हेड 5 सौ भी देना पड़ेगा। आखिर यह कब तक चलेगी वसूली, क्या उच्च अधिकारियों को नही है पता, जिम्मेदार कब तक हाथ पर हाथ बैठे रहेगे। क्या बुलडोजर बाबा का कब इन भरस्टाचार में लिप्त यह धनउगाही करने वालों पर कब होगी कार्यवाही।

“जब अधिकारी ही करवायेगे ऐसा काम, तो क्यो नही होगी योगी सरकार बदनाम”

अवैध वसूली का शिलशिला कब तक चलता रहेगा, इतना ही नहीं यदि आप के परिवार का 3,4 लोगो का बनवाना है आधार कार्ड यदि पैसा कम पड़ गया तो फौरन वापस भी कर देते हैं अधिकारी, यह कोई और नही कह रहा है टीसौरा माफी गाँव की रहने वाली एक दलित परिवार मुसहर के साथ हुवा है। आइये दिखाते हैं पीड़ित ने क्या कुछ कहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा की वर्षों पुरानी मांग हुई पूरी

Sun Oct 15 , 2023
अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा की वर्षों पुरानी मांग हुई पूरी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अग्रवाल वैश्य समाज ने किया अग्रोहा में खुदाई का स्वागत। कुरुक्षेत्र, 15 अक्तूबर : अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने कुरुक्षेत्र में बताया कि जल्द ही भारतीय पुरातात्विक […]

You May Like

advertisement