उत्तराखंड:-प्रदेश की पुलिस को बेहतर बनाने के लिए आज से मंथन शुरू,

उत्तराखंड:-प्रदेश की पुलिस को बेहतर बनाने के लिए आज से मंथन शुरू,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। उत्तराखंड में पुलिस और उसकी कार्यप्रणाली को और बेहतर बनाने पर मंथन आज से शुरू हो गया है। दो दिवसीय सम्मेलन में सभी जिलों के आइपीएस अधिकारी, सेनानायक, शाखा और इकाई प्रभारी व पुलिस मुख्यालय के अधिकारी शिरकत कर रहे हैं। सम्मेलन के पहले दिन पुलिस अधिकारियों ने अपने-अपने विचार रखे। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने स्मार्ट पुलिसिंग एवं पुलिस के समक्ष नई चुनौतियों-ड्रग्स, साईबर क्राइम से निपटने के लिए भविष्य की कार्ययोजना के संबंध में प्रस्तुतिकरण दिया। 
पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अशोक कुमार ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के इस सम्मेलन में सभी फील्ड अधिकारी (जनपद प्रभारी, सेनानायक, शाखा व इकाई प्रभारी) और पुलिस मुख्यालय के अधिकारी शामिल होंगे। सम्मेलन में पहले दिन फील्ड अधिकारियों की ओर से प्रस्तुतिकरण के माध्यम से उनके द्वारा किए जा रहे कार्य, भविष्य की चुनौतियों और कार्ययोजना के संबंध में बताया जाएगा।
सम्मेलन में शाम को चार से छह बजे तक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी उपस्थित रहेंगे। इस दौरान वह पुलिस अधिकारियों को संबोधित भी करेंगे। वहीं, दो फरवरी को पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारी स्मार्ट पुलिसिंग, पुलिस के समक्ष नई चुनौतियों, नशीले पदार्थों की तस्करी व साइबर क्राइम से निपटने के लिए भविष्य की कार्ययोजना के संबंध में प्रस्तुतिकरण देंगे। इसके बाद डीजीपी भी पुलिस अधिकारियों को संबोधित करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਸਾਰੇ ਸਰਕਾਰੀ ਵਿਭਾਗਾਂ ਦੇ ਫਰੰਟ ਲਾਈਨ ਵਾਰੀਅਰਜ਼ ਦਾ ਕੋਰੋਨਾ ਟੀਕਾਕਰਨ: ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ

Mon Feb 1 , 2021
ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ/ਫਰੀਦਕੋਟ: ਉਦੇ ਰਣਦੇਵ ਸਾਰੇ ਸਰਕਾਰੀ ਵਿਭਾਗਾਂ ਦੇ ਫਰੰਟ ਲਾਈਨ ਵਾਰੀਅਰਜ਼ ਦਾ ਕੋਰੋਨਾ ਟੀਕਾਕਰਨ: ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 16 ਜਨਵਰੀ ਤੋਂ ਕੋਵਿਡ-19 ਟੀਕਾਕਰਨ ਮੁਹਿੰਮ ਤਹਿਤ ਤਕਰੀਬਨ 1,78,000 ਐਚ.ਸੀ.ਡਬਲਿਊਜ਼ (ਹੈਲਥ ਕੇਅਰ ਵਰਕਰਾਂ) ਨੂੰ ਮੁਫ਼ਤ ਟੀਕਾਕਰਨ ਮੁਹੱਈਆ ਕਰਵਾਇਆ ਗਿਆ। ਅਗਲੇ ਪੜਾਅ ਵਿਚ ਸਾਰੇ ਸਰਕਾਰੀ ਵਿਭਾਗਾਂ ਦੇ ਫਰੰਟ ਲਾਈਨ ਵਾਰੀਅਰਜ਼ ਦਾ ਕੋਰੋਨਾ ਟੀਕਾਕਰਨ […]

You May Like

Breaking News

advertisement