वाराणसी :अखाड़ा परिषद के नए अध्यक्ष का होगा नागरिक अभिनंदन

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

महंत रवींद्र पुरी महाराज को नवगठित अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का अध्यक्ष चुने जाने पर काशी के धर्माचार्यों एवं संतों ने प्रसन्नता जताई है। वहीं काशी विद्वत परिषद ने प्रथम काशी आगमन पर उनके नागरिक अभिनंदन की घोषणा की है।

अन्नपूर्णा मंदिर के महंत शंकर पुरी महाराज ने फोन पर रवींद्र पुरी महाराज को शुभकामनाएं दीं। यह निवेदन भी किया कि अखाड़ा परिषद की ओर से जो भी दायित्व उन्हें सौपे जाएंगे उसका शत प्रतिशत निर्वाह उनके द्वारा किया जाएगा। वहीं काशी विद्वत परिषद के महामंत्री प्रो. रामनारायण द्विवेदी ने भी रवींद्र पुरी महाराज को शुभकामनाएं दीं। दूरभाष पर वार्ता के दौरान प्रो. द्विवेदी ने कहा कि विद्वत परिषद, अखाड़ा परिषद के साथ मिलकर कार्य करेगा। वार्ता के दौरान देश में लोभ और बलपूर्वक कराए जा रहे धर्मांतरण के खिलाफ एकजुट होकर कार्य करने पर भी सहमति बनी। काशी विद्वत परिषद और अखाड़ परिषद द्वारा संयुक्त रूप से संत समाज के लिए एक आईडी भी जारी की जाएगी जिसके माध्यम से सभी संत अपनी बातें एक मंच पर रख सकेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :बुलेट ट्रेन की टीआरपी दीपावली तक रेल मंत्रालय को सौंपे जाने की संभावना

Fri Oct 22 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से दिल्ली तक बुलेट ट्रेन दौड़ाने के लिए फाइलों की रफ्तार तेज हो गई है। डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट यानी डीपीआर तैयार हो रही है जिसे दीपावली तक रेल मंत्रालय को सौंप दिए जाने की संभावना है।इसके बाद जमीन अधिग्रहण […]

You May Like

advertisement