नगर परिषद अपनी जमीन सार्वजनिक करें, धर्म नगरी में शराब शबाब और कबाब पर लगे बैन : योगेश शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 25 अगस्त : थानेसर नगरपरिषद कि कई जमीनों पर कुछ रसूखदारों ने अपने कब्जे कर रखे हैं। हालात ये हैं कि इंतकाल किसी और के नाम पर है और नगरपरिषद अससेमेंट किसी औऱ के नाम से बना रही है। असल मालिक कोई और है और नगर परिषद अपने रिकॉर्ड में मालिक किसी औऱ को दिखा रही है। यही वजह है कि नगर परिषद को अपनी जमीन सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि रसूखदार लोग नगर परिषद की जमीन पर कब्जा ना कर सके। ये कहना है जजपा नेता योगेश शर्मा का। वे आज सेक्टर-3 कार्यालय पर पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि नगरपरिषद भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है, नगरपरिषद की प्रॉपर्टी की जांच होनी चाहिए तांकि पता चल सके कि शहर के किस -किस रसूखदार ने नगरपरिषद की ज़मीन पर कब्ज़ा कर रखा है। उन्होंने कहा कि कई रसूखदारों के नेतृत्व में कुछ लोगो ने तो शामलात भूमि और जोहड़ पर भी कब्ज़े करके भवन बना दिये है। शिकायत करने के बावजूद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नही की जा रही।
बिना शराब- शबाब और कबाब बैन कैसे बनेगी धर्मनगरी कुरुक्षेत्र
योगेश शर्मा ने कहा कि एक ओर तो प्रदेश और केंद्र सरकार धर्मनगरी कुरुक्षेत्र को विश्व के मानचित्र पर स्थापित करने के लिए नई-नई योजनाएं लागू कर रहे हैं। धर्मनगरी में करोड़ों रुपए की लागत से प्रोजेक्ट चलाए जा रहे हैं करोड़ों की लागत से भव्य मंदिर बन रहे हैं। ऐसे में धर्मनगरी के असंख्य होटलों में शराब, शबाब और कबाब की बिक्री और सेवन धर्मनगरी की छवि को खराब कर रहा है। सबसे पहले सभी होटलों में इन सबके सेवन पर बैन लग्न चाहिए। इनकी नियमित रूप से जांच होनी चाहिए।
पत्रकारों से बातचीत करते योगेश शर्मा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महारा हरियाणा नशा तै बचा बचा के राखियो,<br> एडीजीपी श्रीकांत जाधव के दिशानिर्देशों एवं मार्गदर्शन में साइकिल यात्रा निकाल लोगों को नशे से दूर रहने को किया जागरूक

Thu Aug 25 , 2022
महारा हरियाणा नशा तै बचा बचा के राखियो, एडीजीपी श्रीकांत जाधव के दिशानिर्देशों एवं मार्गदर्शन में साइकिल यात्रा निकाल लोगों को नशे से दूर रहने को किया जागरूक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अम्बाला : हरियाणा राज्य स्वापक नियंत्रण ब्यूरो प्रमुख एवं अम्बाला मंडल के अतिरिक्त पुलिस […]

You May Like

advertisement