नगर की सड़के जल्द होंगी गड्ढा मुक्त : बलबीर सिंह

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 19 नवम्बर :- नगरपरिषद के कार्यकारी अधिकारी बलबीर सिंह ने कहा कि थानेसर शहर की मुख्य 19 सडक़ों की मुरम्मत व पैच वर्क के कार्य के लिए अनुमान तैयार कर लिए गए है। इसके अनुसार इन सडकों की मुरम्मत करने पर अनुमानित 44.52 लाख का खर्च आएगा। नगर परिषद थानेसर द्वारा इन दोनों कार्यों के टैंडर ई-टैंडरिंग के माध्यम से 29 अक्टूबर को आंमत्रित किए गए थे और इन टैंडरों को 9 नवम्बर को खोला गया था।
नप ईओ बलबीर सिंह ने शुक्रवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सडकों की मुरम्मत के लिए 2 अलग-अलग एजेंसियों जिनमें दॉ शार्ड कोप्रेटिव सोसाएटी व शिव कोप्रेटिव सोसाएटी यह टैंडर आलॉट किए गए है। नप द्वारा सैक्टर 4 व 8 के डिवाईडिंग रोड, सैक्टर 3 के डिवाईडिंग रोड व कैलाश नगर के साथ के रोड के कार्य हेतु ई टैंडरिंग के माध्यम से 7 अक्टूबर को टैंडर आमंत्रित किए गए थे व 14 अक्टूबर 2021 को टैंडरों को खोला गया था। परंतु इन कार्य हेतु कोई भी टैंडर प्राप्त नहीं हुआ था, इसलिए 3 नवम्बर को दोबारा टैंडर लगाए गए और 11 नवम्बर को इन टैंडरों को खोला गया है। नप द्वारा इन कार्यों के लिए तकनीकी बीड प्राप्त हो चुकी है और आगामी 20 से 25 दिनों में टैंडर आलॉटमेंट की प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है और इस मौसम में तारकोल की सडकों को बनाने का कार्य नहीं किया जा सकता। इन तीनों सडकों पर बहुत बडे गढे बने हुए है जोकि धुंध में दिखाई नहीं देंगे जिसकी वजह से किसी भी दुर्घटना घट सकती है। इसलिए जनहित को जहन में रखते हुए इन सडकों पर शहर की अन्य सडकों की तरह पैच वर्क के कार्य करवाया जा रहा है ताकि आमजन को किसी भी तरह की परेशानी ना हो और शहर की सभी सडकों को गड्ढा मुक्त किया जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:मिशन परिवार विकास अभियान के तहत चलाया जा रहा परिवार नियोजन पखवाड़ा

Fri Nov 19 , 2021
मिशन परिवार विकास अभियान के तहत चलाया जा रहा परिवार नियोजन पखवाड़ा लोगों को परिवार नियोजन के साधनों की दी जा रही जानकारी 22 नवंबर से 04 दिसंबर तक लोग उठा सकेंगे परिवार नियोजन सुविधाओं का लाभ अभियान के बेहतर क्रियान्वयन के लिए स्वास्थ्य अधिकारियों की हुई बैठक पूर्णिया संवाददाता […]

You May Like

Breaking News

advertisement