भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नायब सिंह सैनी का नागरिक अभिनंदन होगा ऐतिहासिक और यादगार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नायब सिंह सैनी का नागरिक अभिनंदन होगा ऐतिहासिक और यादगार : बतान।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

कुरुक्षेत्र 15 नवंबर : भाजपा के जिलाध्यक्ष रवि बतान ने कहा कि भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नायब सिंह सैनी का नागरिक अभिनंदन समारोह 17 नवंबर को आयोजित किया जा रहा है। यह नागरिक अभिनंदन समारोह ऐतिहासिक और यादगार बनेंगा, इसके लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सारी ताकत झौंक दी है।
जिलाध्यक्ष रवि बतान बुधवार को सर्किट हाउस में नागरिक अभिनंदन समारोह को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नायब सिंह सैनी का जिला कुरुक्षेत्र में पहला नागरिक अभिनंदन समारोह 17 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। यह नागरिक अभिनंदन समारोह रोड़ धर्मशाला में आयोजित होगा। इस कार्यक्रम से पहले नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद नायब सिंह सैनी को ओपन जीप में बैठाकर रोड शो भी निकाला जाएगा। यह रोड शो सुबह 10 बजे सेक्टर 10 से शुरू होगा और नया बस स्टैंड, पुराना बस स्टैंड, छोटा बाजार, महाराणा प्रताप चौंक, बिरला मंदिर से होता हुआ दोपहर 1 बजे रोड़ धर्मशाला पर संपन्न होगा।
उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई है और 23 से ज्यादा संस्थाएं नागरिक अभिनंदन समारोह में नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत और सम्मान करेंगी। इस जिले की सभी संस्थाओं को निमंत्रण दिया गया है। इस नागरिक अभिनंदन समारोह को लेकर कार्यकर्ताओं में पूरा जोश और उत्साह है। भाजपा के केंद्रीय संगठन ने कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी को प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त करके इस क्षेत्र के लोगों को एक बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने सभी से अपील की है कि 17 नवंबर को सुबह 10 बजे सेक्टर 10 और 1 बजे रोड़ धर्मशाला में अधिक से अधिक पहुंचे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: भारतीय तैलिक , साहू, राठौर समाज ने की मीटिंग,एकजुटता से ही मिलेगी बराबर की भागीदारी

Thu Nov 16 , 2023
भारतीय तैलिक , साहू, राठौर समाज ने की मीटिंग,एकजुटता से ही मिलेगी बराबर की भागीदारी दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सीबीगंज भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा उत्तर प्रदेश के बैनर तले समाज को एकजुट करने के लिए एक सभा का आयोजन महासभा के महानगर युवा उपाध्यक्ष कैलाश शाहू के निवास […]

You May Like

advertisement