सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने किया जिला कारागार का निरीक्षण

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 3 फरवरी :- जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने कहा कि जेल के सभी बंदियों का नियमित रुप से स्वास्थ्य चैकअप करवाया जा आए और अगर किसी बंदी को खांसी, बुखार, जुकाम आदि कोविड के लक्षण नजर आए तो तुरंत उसका कोविड टेस्ट करवाना सुनिश्चित करे। इसके साथ-साथ बंदियों की अन्य समस्याओं का भी प्राथमिकता के आधार पर निवारण करना सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने बंदियों को कोविड वैक्सीनेशन करवाने के प्रति भी प्रेरित किया।
सीजेएम दुष्यंत चौधरी शुक्रवार को जिला कारागार का निरीक्षण करने के उपरांत जेल अधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने कैदियों की बैरकों का निरीक्षण किया और बंदियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को जाना। सभी अधिकारी यह सुनिश्चित करे कि जिस भी कैदी में कोविड के लक्षण नजर आए, उस कैदी को अन्य कैदियों से अलग बैरक में रखा जाए। इसके साथ ही उसका कोविड टेस्ट करवाया जाए और जब तक उसकी रिपोर्ट ना आए उसे अन्य कैदियों के बीच में आने ना दिया जाए। इस दौरान सीजेएम ने महिला वार्ड का दौरा कर महिला कैदियों से भी बातचीत की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्या के विवाह में सामान भेंट कर किया सहयोग

Thu Feb 3 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877छाया – गुरुशरण शर्मा। कुरुक्षेत्र, 3 फरवरी :- सर्व समाज कल्याण सेवा समिति की तरफ से जरूरतमंद परिवार की बेटी के विवाह के लिए जरूरत का सामान देकर परिवार का सहयोग किया गया। हिन्द संग्राम परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. एमके मौदगिल […]

You May Like

advertisement