टिबरी नाथ संस्कृत महाविद्यालय में पढ़ने वाला कक्षा 8 का छात्र लापता ,मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

टिबरी नाथ संस्कृत महाविद्यालय में पढ़ने वाला कक्षा 8 का छात्र लापता ,मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,कस्बे से ही गायब हुए अपने पुत्र की खोजबीन करते करते थक चुकी एक मां ने थाना पुलिस को पुत्र की गुमसुदगी की जानकारी दी। थाना सीबीगंज पुलिस ने गायब हुए छात्र की बरामदगी के लिए अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और छात्र की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार थाना सीबीगंज पुलिस को अपने पुत्र की गुमसुदगी को लेकर कस्बे की रहने वाली सुनीता मिश्रा ने एक प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि उनका पुत्र क्षितिज (15) कक्षा 8 का छात्र है क्षितिज टिबरी नाथ संस्कृत महाविद्यालय में पढता है। वुद्धवार को क्षितिज कोचिंग जाने के लिए कह कर घर से निकला था, लेकिन कोचिंग न जा कर वह अपने कर्मचारी नगर में रहने वाले दोस्त शुभ के घर चला गया था। जब देर शाम तक वह घर नही पहुंचा तो उसकी आस-पास कई जगह पर खोजबीन की लेकिन क्षितिज का कोई अता-पता नही चला। कर्मचारी नगर से क्षितिज वापसी में शाम को करीब 8:20 पर सीबीगंज के खलीलपुर रोड स्थित फौजी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपने दोस्तों आदित्य और लब्बू के साथ देखा गया था उस जगह की सुनीता के घर से दूरी 30 से 35 कदम की है। सुनीता ने अपने बेटे क्षितिज की खोजबीन अपनी रिश्तेदारी और जान पहचान के लोगों के यहाँ भी की लेकिन उसका कोई सुराग नही मिला। अपने बेटे की गुमसुदगी को लेकर सुनीता मिश्रा ने थाना सीबीगंज पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर बेटे की खोजबीन करने की गुहार लगाई है। वहीं इस मामले में थाना सीबीगंज पुलिस ने सुनीता मिश्रा द्वारा प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर अज्ञात में अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्राम प्रधान के खिलाफ शिकायत के मामले पर, ग्रामीण प्रधान के पक्ष में हुए लामबंद

Sun May 26 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : सहारनपुर, ग्राम प्रधान के खिलाफ शिकायत के मामले पर ग्रामीण ग्राम प्रधान के पक्ष में हुए लामबंद ग्राम पंचायत के चुनाव नजदीक आते ही गांव में सियासत का पर चढ़ चुका है हाल ही में गांव फिराहेडी ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान के खिलाफ […]

You May Like

advertisement