सीएम ने बुलाई आज 4 बजे सर्वदलीय बैठक, कोरोना की स्थिति पर करेगें चर्चा।

सीएम ने बुलाई आज 4 बजे सर्वदलीय बैठक, कोरोना की स्थिति पर करेगें चर्चा।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून:मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शाम 04 बजे मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया है।
कोरोना काल में सभी राजनीतिक दलो की भागीदारी सुनिस्चित करने के लिए यह एक बेहतर प्रयास है। हालाँकि तीरथ सरकार कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ी जा रही जंग में लगातार बड़े फ़ैसले लेने का काम जरूर कर रही है। लेकिन वहीं विपक्ष या अन्य दलो के नेताओ की बातें और सुझाव को सुनना भी बेहद ही ज़रूरी है।
सर्वदलीय बैठक में अगर विपक्षी नेताओ का कोई सुझाव सरकार को पसंद आता है तो फिर उसको सरकार के फ़ैसले में ज़रूर शामिल करना चाहिए। प्रदेश सरकार की प्राथमिकता सिर्फ़ एक है कि कैसे भी कोरोना संक्रमण से आम जनता को राहत दी जा सके। फिर चाहे सर्वदलीय बैठक के माध्यम से चर्चा, सुझाव की बात हो या फिर कड़े नियम लागु करने की। उम्मीद है कि सर्वदलीय बैठक के बाद विपक्षी नेताओ को भी अपने तमाम सवालों का सीधे मुख्यमंत्री से जवाब मिलेगा और सरकार भी बैठक में मिले सुझावों को कोरोना की जंग में एक हथियार के तौर पर प्रयोग करेगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड में आज से बैको में इतने बजे तक होगा काम, पढे पूरी खबर।

Fri Apr 23 , 2021
उत्तराखंड में आज से बैको में इतने बजे तक होगा काम, पढे पूरी खबर।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून:प्रदेश में आज यानी शुक्रवार से सभी बैंक ग्राहकों के लिए सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक खुलेंगे। इसके अलावा चार बजे तक बैंककर्मी अपने कामकाज निपटाएंगे। राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति […]

You May Like

advertisement