स्लग:उत्तराखंड महोत्सव में सीएम ने कई लोगो को सम्मानित किया…

स्लग ,- उत्तराखंड महोत्सव में मुख्यमंत्री ने कई लोगों को किया सम्मानित
रिपोर्ट – जफर अंसारी
स्थान – हल्द्वानी

एंकर – 21 वां राज्य स्थापना दिवस समारोह को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जहां आज अपने हल्द्वानी दौरे पर सबसे पहले शहीद स्मारक पर पहुंचकर राज्य आंदोलनकारी और शहीदों को श्रद्धांजलि दी तो उसके बाद मुख्यमंत्री धामी ने हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में उत्तराखंड महोत्सव में शिरकत की जहां राज्य के 21 वां राज्य स्थापना दिवस समारोह के कार्यक्रम में उन्होंने जनता का अभिवादन किया तो कार्यक्रम स्थल पर हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री धामी का जोरदार स्वागत किया ।

वहीं सेना के जवानों, कराटे खिलाड़ियों और विभिन्न सांस्कृतिक दलों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम किए गए तो आज हल्द्वानी में भाजपा राज्य स्थापना दिवस समारोह के माध्यम से उत्तराखंड महोत्सव मना रही है जहां कार्यक्रम में राज्य आंदोलनकारी , सैना के अधिकारियों , पर्वतारोहियों, एनडीआरएफ , एसडीआरएफ, पुलिस साहसिक खेलों में प्रतिभाग करने वालों शोल ओडाकर , प्रशस्तिपत्र देंकर सम्मानित किया गया ।
वही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि राज्य निर्माण में देश के शहीदों ,राज्य आंदोलनकारियों , स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों कि हमेशा से उत्तराखंड राज्य निर्माण के लिए एक अनुभूति रही थी और वह उन्हें नमन करते हैं साथ ही उनका कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में उत्तराखंड के अग्रणी विजन को लेकर 2025 का लक्ष्य रखा है और सरकार और उसकी कैबिनेट राज्य के विकास में पूरे मनोयोग और कृत संकल्प होकर कार्य कर रही है जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन 2025 में उत्तराखंड देश में अग्रणी राज्य का दर्जा प्राप्त कर सकेगा।

बाइट – पुष्कर सिंह धामी, मुख्यमंत्री उत्तराखंड।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: भाटी हत्याकांड मामले में ड़ी०पी० यादव को रिहा किया, हाईकोर्ट

Wed Nov 10 , 2021
नैनीताल: नैनीताल हाई कोर्ट (Uttarakhand High Court) ने उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता पूर्व सांसद डीपी यादव (former MP DP Yadav) को रिहा करने के आदेश पारित किए हैं। साथ ही सीबीआई अदालत का आदेश निरस्त कर दिया है। पूर्व सांसद समेत तीन अन्य को गाजियाबाद के विधायक महेंद्र भाटी […]

You May Like

Breaking News

advertisement