उत्तराखंड:-सूबे के पहले बाल मित्र थाने का उद्घाटन किया सीएम त्रिवेंद्र रावत ने देहरादून के डालनवाला में,

उत्तराखंड:-सूबे के पहले बाल मित्र थाने का उद्घाटन किया सीएम त्रिवेंद्र रावत ने देहरादून के डालनवाला में,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

उत्तराखंड के पहले बाल मित्र थाने का उद्घाटन सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डीजीपी अशोक कुमार की मौजदूगी में कर दिया।। यह बाल मित्र सर्वे चौक के निकट थाना डालनवाला कोतवाली में बनाया गया है। सीएम ने इस प्रयास को बेहतर बताते हुए प्रशसा भी की है। इस मौके पर डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग, डीएम आशीष श्रीवास्तव,एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे.एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल मित्र थाना एक बहुत अच्छा कदम है।

थानों में आने वाले बच्चे पुलिस से भयभीत न हों इसके लिए वहां पर माहौल बनाया गया है। डालनवाला के बाद सभी जगह इस तरह की व्यवस्था करने की तैयारियां चल रही हैं।रअसल, किसी अपराध में यदि बच्चोंका नाम आता है तो वे पुलिस से भयभीत न होकर यहां आ सकेंगे । इसके साथ ही कुछ ऐसी महिलाएं भी आती हैं जिनके साथ बच्चे होते हैं तो वे भी यहां पर खेल सकेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मन की शुद्धि के लिए शुद्ध सात्विक आहार आवश्यक: परमहंस ज्ञानेश्वर जी महाराज।

Fri Jan 22 , 2021
मन की शुद्धि के लिए शुद्ध सात्विक आहार आवश्यक: परमहंस ज्ञानेश्वर जी महाराज। हरियाणा संपादक वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 अवधूत आश्रम कुरुक्षेत्र में विश्व कल्याण कॅरोना महामारी निवारण हेतू शतचंडी महायज्ञ का आज दूसरा दिन। आश्रम में आज संतों द्वारा आहार व्यवहार विषय को लेकर हुई चर्चा।महायज्ञ में […]

You May Like

advertisement