कलेक्टर ने किया राज्योत्सव स्थल का निरीक्षण, गरिमामय आयोजन के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

   जांजगीर-चांपा, 29 अक्टूबर, 2021/ कलेक्टर श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला और पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत ठाकुर ने आज राज्योत्सव 2021 के आयोजन स्थल आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल प्रांगण में कार्यक्रम की तैयारियां का संयुक्त निरीक्षण किया। कलेक्टर ने आयोजन स्थल पर मंच, दर्शक दीर्घा, बैठक व्यवस्था, विभागीय योजनाओं के उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार हेतु लगाए जाने वाले स्टॉल स्थल का सघन अवलोकन किया। उन्होंने राज्योत्सव 2021 के गरिमामय आयोजन के लिए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
आत्मानंद अंग्रेजी माध्यमिक स्कूल का निरीक्षण –
     राज्योत्सव स्थल के निरीक्षण के बाद कलेक्टर ने आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का सघन निरीक्षण किया। उन्होंने स्कूल के लिए निर्माणाधीन अतिरिक्त कक्षों का निरीक्षण करते हुए निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण करने के निर्देश एजेंसी को दिए। कलेक्टर ने कक्षा 9वी और 11वीं में जाकर वहां अध्ययनरत छात्र-छात्राओं से उनके पढ़ाई के संबंध में जानकारी ली। कलेक्टर ने कक्षा के श्यामपट्ट पर लिखवा कर विद्यार्थियों से उनके विषय गत ज्ञान का परीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों से आत्मीय चर्चा करते हुए उन्हें मन लगाकर अध्ययन करने और अच्छे अंको से परीक्षा उत्तीण करने की बात कही। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत सीईओ श्री गजेंद्र सिंह ठाकुर, अपर कलेक्टर श्रीमती लीना कोसम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री महादेवा, एसडीएम जांजगीर और विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: सल्ट विधायक मेहश जीना पर अज्ञात लोगों ने किया हमला,एक गिरफ्तार!

Fri Oct 29 , 2021
सल्ट: अल्मोडा जिले के सल्ट से भाजपा विधायक महेश जीना पर गुरुवार देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, बताया जा रहा है कि विधायक जीना पर देघाट के पास उनकी गाड़ी पर पथराव कर हमला किया गया। महेश जीना के साथ उनके पुत्र करन जीना और पार्टी के […]

You May Like

advertisement